PHOTOS: सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा करने जा रही इस भारतीय खिलाड़ी से शादी, देखें तस्वीरें 1

भारतीय टेनिस सनसनी महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा के परिवार का क्रिकेट कनेक्शन अब और भी बढ़ता जा रहा है। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने जहां पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ निकाह किया है, तो वहीं अब सानिया मिर्जा की बहन भारत के एक महान कप्तान के बेटे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे के साथ होने जा रहा है सानिया मिर्जा की बहन का निकाह

जी हां… सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा भारत के पूर्व महान कप्तान रहे मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे मोहम्मद असादुद्दीन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

View this post on Instagram

😂 with 🤵 📸 – @anuragkamilla

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

पिछले कई महीनों से सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा और मोहम्मद अजहरूद्दीन के बेटे मोहम्मद असादुद्दिन के बीच डेटिंग की खबरें चरम पर रही है जो अब हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं।

अनम अब बनने वाली है असादुद्दीन की!

अनम मिर्जा इन दिनों पेरिस में छुट्टियां मना रही है। जहां वो अपनी बहन सानिया मिर्जा के साथ ही अपनी दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही है। पेरिस में छुट्टियां मना रही अनम ने हाल ही में अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कई फोटोज पोस्ट किए हैं।

View this post on Instagram

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनम जो फोटो पोस्ट कर रही है वो बहुत ही ज्यादा वायरल हो चुकी हैं और इन तस्वीरों में लिखे कैप्शन से माना जा रहा है कि जल्द ही अनम शादी के बंधन में बंधने वाली है। इन फोटोज में दिख रहे गुब्बारों पर ब्राइड टू बी( होने वाली दुल्हन) साथ ही इन फोटोज में अनम बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही है।

फोटोज के साथ एक बार फिर से शादी की अटकलें तेज

सोशल मीडिया पर जैसे ही अनम ने ये फोटोज डाली है उसके बाद तो उन्हें शादी की शुभकामनाएं देने वालों की संख्या भी तेजी के साथ बढ़ रही है। यूजर्स बधाई देने के साथ ही पेरिस में बैचलर पार्टी देने का भी सवाल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Never ever without you 💝 #Everything

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

अनम और असादुद्दीन की कई फोटोज एक साथ देखी गई है जिससे आसानी से समझा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से इनकी बातें शांत थी लेकिन इन फोटोज के साथ अब ये अटकलें आने लगी है कि जल्द ही असादुद्दीन और अनम के बीच निकाह हो सकता है। इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

फिल्म मेकर और सानिया मिर्जा की करीबी माने जाने वाली फराह खान ने कुछ दिनों पहले अनम की शादी की तरफ इशारा करते हुए ब्राइड टू बी वाली फोटो को शेयर किया था। जिसमें लिखा था कि पिल्लो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।