दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए जेम्स एंडरसन की हुई टीम में वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए जेम्स एंडरसन की हुई टीम में वापसी 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए जेम्स एंडरसन की हुई टीम में वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है। वह चोट के कारण काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे थे।

वहीं गैरी बैलेंस, लियाम डॉसन जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। यह सीरीज जोए रूट की कप्तान के तौर पर पहली सीरीज और लॉर्ड्स पर खेला जाने वाले मैच पहला मैच होगा।

दिसंबर में भारत दौर के बाद एलिस्टर कुक ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद रूट के कंधों पर टेस्ट टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई और बेन स्टोक्स को उप-कप्तान बनाया गया।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के तौर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज हासिब हमीद को चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज किया है। वह काउंटी चैम्पियनशिप में रनों की किल्लत से जूझ रहे हैं। अनिल कुंबले से विवाद के बाद विराट कोहली के लिये आई बुरी खबर, चुकानी पड़ सकती है कोहली को बड़ी कीमत

हमीद के न रहने का मतलब है कि भारत दौरे पर हमीद के चोटिल होने के बाद उनका स्थान लेने वाले एक और युवा बल्लेबाज केटॉन जेनिंग्स एक बार कुक के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

टीम:- जोए रूट (कप्तान), एलिस्टर कुक, केटॉन जेनिंग्स, गैरी बैंलेस, जॉनी बेयर्सटो, बेन स्टोक्स, मोइन अली, लियाम डॉसन, टोबी रोलैंड-जोंस, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।   महेंद्र सिंह धोनी के सबसे प्रबल उत्तराधिकारी को भारतीय टीम से दिखाया गया बाहर का रास्ता

Related posts