क्रिस गेल के अलावा इन दो खिलाड़ियों की आंद्रे रसेल ने की जमकर तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिस गेल के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी के प्रशंसक हैं आंद्रे रसेल 

क्रिस गेल के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी के प्रशंसक हैं आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। केकेआर के लिए खेलते हुए रसेल ने गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया है। बल्लेबाजी में अभी तक खेले 9 मैचों में उन्होंने 220 की स्ट्राइक रेट से 377 रन बनाये हैं। केकेआर को मिली चार जीत में तीन में रसेल को भी मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला है।

क्रिस गेल के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी के प्रशंसक हैं आंद्रे रसेल 1

इस खिलाड़ी की तरह बनना है

क्रिस गेल के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी के प्रशंसक हैं आंद्रे रसेल 2

आंद्रे रसेल भले ही दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज माने जाते हैं लेकिन उनका मानना है कि वह अभी क्रिस गेल के आसपास भी नहीं हैं। गेल ने निरंतर रन बनाये हैं और रसेल भी ऐसा ही करना चाहते हैं। टेलीग्राफ से बात करते हुए उन्होंने कहा

“हमेशा क्रिस गेल की प्रशंसा की क्योंकि उन्होंने साबित किया है कि वह यूनिवर्स बॉस है। मैं अभी उस स्तर पर नहीं हूं। हालांकि, मैं अभी सीढ़ी पर चढ़ रहा हूं। लेकिन क्रिस वह खिलाड़ी हैं, मैं जिनके नक्शेकदम पर चलने की कोशिश कर रहा हूं। वह जानते हैं कि उसकी ताकत क्या है। वह इतनी सफाई से और लगातार गेंद को हिट करते आ रहे हैं”

विराट की भी तारीफ की

क्रिस गेल के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी के प्रशंसक हैं आंद्रे रसेल 3

आंद्रे रसेल ने क्रिस गेल के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ की। उनके अनुसार विराट ने पिछले कुछ सालों में अपने आप में काफी बदलाव लाये हैं और वह कड़ी मेहनत करते हैं। उन्होंने कहा

“मैंने पिछले कुछ वर्षों में विराट के क्रिकेट में असाधारण परिवर्तन देखा है। उसने बहुत सारी चीजें बदल दी हैं, इसमें एक उनकी डाइट है। जिस तरह से विराट खुद को तैयार करते हैं और वह कड़ी मेहनत करते हैं। अगर आपकी मानसिकता सही है और शरीर सबसे अच्छी स्थिति में है, तो आपको चोट लगने की संभावना कम है।”

एबीडी के पास सभी शॉट्स

क्रिस गेल के अलावा इस भारतीय खिलाड़ी के बल्लेबाजी के प्रशंसक हैं आंद्रे रसेल 4

क्रिस गेल और विराट कोहली के साथ ही आंद्रे रसेल एबी डिविलियर्स की भी जमकर तारीफ की। डिविलियर्स के बारे में उन्होंने कहा “एबी दो-तीन महीने के लिए क्रिकेट से बाहर हो सकते हैं, लेकिन वापसी के तुरंत बाद वह शतक बना सकते हैं। उनके पास सभी शॉट्स हैं और यह बहुत रचनात्मक भी हैं।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts