आंद्रे रसेल की पत्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, देखें फोटो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आंद्रे रसेल की पत्नी ने दिया ‘बेबी गर्ल’ को जन्म, रसेल ने पोस्ट की तस्वीर देखें फोटो 

आंद्रे रसेल की पत्नी ने दिया ‘बेबी गर्ल’ को जन्म, रसेल ने पोस्ट की तस्वीर देखें फोटो

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल अक्सर अपनी तूफानी पारियों के लिए खबरों में आते हैं. लेकिन आज उनके खबरों में आने की वजह दूसरी ही है. रसेल की पत्नी जेसिम लोरा ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. असल में रसेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशी का इतजार करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि उनके घर में नन्हीं परी ने कदम रखे हैं.

आंद्रे रसेल के घर आई नन्हीं परी

आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए रसेल ने एक क्यूट सी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसमें बच्ची का चेहरा नहीं नजर आ रहा लेकिन रसेल बच्ची के कोमल-कोमल हाथों को पकड़े हुए हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- अमाय्या का इस दुनिया में स्वागत है। भगवान हर समय सही होता है। इस नन्ही परी के लिए भगवान बहुत बहुत धन्यवाद.

आपको बता दें, इससे पहले आंद्रे रसेल ने बड़ी पार्टी देते हुए इस बात का ऐलान किया था कि उनके घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है. साथ ही उन्होंने बेहद अनोखे अंदाज में बताया था कि वे पिता बनने वाले हैं. इस पार्टी में रसेल अपनी पत्नी संग क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे. इस दौरान पत्नी जेसिम ने इस दौरान सफेद रंग की बड़ी सी बॉल पकड़ रखी थी.

भारत में भी है रसेल की फैन फॉलोइंग

आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को भारत में भी काफी अधिक पसंद किया जाता है. रसेल, आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और टीम के लिए स्टार खिलाड़ी हैं. रसेल टीम की शुरुआत को आखिर में आकर बड़े-बड़े छक्कों की मदद से बड़े स्कोर में बदलने में अहम भूमिका निभाते हैं. आईपीएल 2020 के लिए आंद्रे रसेल को केकेआर ने रिटेन कर अपनी टीम में बरकरार रखा है.

Related posts