क्रिकेट के मैदान से दूर इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने किया बॉलीवुड का रुख | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट के मैदान से दूर इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने किया बॉलीवुड का रुख 

क्रिकेट के मैदान से दूर इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने किया बॉलीवुड का रुख

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल क्रिकेट के बाद अब फिल्मी दुनिया में भी धमाल मचाने वाले हैं। ड्वेन ब्रावो की तरह रसेल भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं।  डेविड वार्नर ने बांधे पेट कमिंस की तारीफों के पुल, कहा भारत में अच्छा करेंगे कमिंस

दरअसल रसेल जल्दी ही अपना एक गाना रिलीज करने वाले हैं। इस गाने को जेमिनि मुज़िक ने प्रोड्युस किया है। जेमिनि म्युजिक लॉस एंजिलस में स्थित है। इसी स्टुडियो ने कुछ दिनों पहले जस्टिन बीबर का गाना ‘सॉरी’ लांच किया था।

रसेल वेस्टइंडीज की तरफ से खेलते हुए कई कीर्तिमान रचे हैं। इन्होंने विश्वस्तरीय ऑलराउंडर की छवि बना ली  है। रसेल का क्रिकेट के बाद म्युजिक ही दूसरा पैशन है। इन्होंने इस गाने से जुड़ी जानकारी साझा की थी। जिसमें कहा, हां यह सच है मेरा गाना रिलीज होने वाला है। मैं क्रिकेट बाद इसी इडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, ”मैं जल्दी ही अपना पहला अंर्तराष्ट्रीय म्युजिक वीडियो लांच करने वाला हूं। इसके साथ ही मेरा ध्यान भारत पर भी होगा, क्यों कि हो सकता है कि जल्दी ही बॉलिवुड की फिल्मों में काम करने को मिले। मैं भारतीय सिनेमा पर विशेष रूप से ध्यान दे रहा हूं। ताकि आने वाले समय में मुझे दिक्कतों का सामना न करना पड़े।”

बता दें कि बीते दिनों रसेल सेंट एंटोनियो में बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत से मिले थे। इस दौरान इन दोनों से क्रिकेट और फिल्मों से जुड़ी बातें साझा की। रसेल और रसेल की गाने से जुड़ी चर्चा भी हुई। इसके बाद दोनों ने रात का खाना भी साथ खाया। रसेल ने अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी काफी बातें भी पूछीं। विडियो : वापसी के साथ ही विराट ने लगाया अर्धशतक, मैदान पर दर्शकों ने इस तरह व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि वीनस एंटरटेनमेंट ग्रुप ने ब्रावो के गाने का लांच किया था। इस दौरान दोनों के बीच अनुबंध तय हुआ था। इसमें चैम्पियन गाने से जुड़े समझौते तय हुए थे। कयास लगाया जा रहा है कि रसेल भी इससे जुड़ सकते हैं।

Related posts