मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच को लेकर आन्द्रे रसेल ने कही ये बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

KKRvMI: आंद्रे रसेल ने तलाश निकाला लगातार सातवी हार से बचने का तरीका, रोहित शर्मा को आउट करने के लिए अपने गेंदबाजों को दिया यह खास मंत्र 

KKRvMI: आंद्रे रसेल ने तलाश निकाला लगातार सातवी हार से बचने का तरीका, रोहित शर्मा को आउट करने के लिए अपने गेंदबाजों को दिया यह खास मंत्र

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में रविवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच मैच खेला जाएगा। कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में होने वाले इस मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स के लिए करो या मरो की स्थिति आ गई है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच को लेकर आन्द्रे रसेल ने कही ये बात

लगातार 6 मैच गंवाने के बाद केकेआर की टीम पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है और उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी।

KKRvMI: आंद्रे रसेल ने तलाश निकाला लगातार सातवी हार से बचने का तरीका, रोहित शर्मा को आउट करने के लिए अपने गेंदबाजों को दिया यह खास मंत्र 1

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आन्द्रे रसेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले अपनी टीम की संभावनाओं को लेकर बड़ी बात कही है। आन्द्रे रसेल ने अपनी टीम की जीत की स्थिति को लेकर खास प्रतिक्रिया दी है।

भले मैं कर रहा हूं अच्छा प्रदर्शन लेकिन टीम की हार से होता है दुख

आन्द्रे रसेल ने अपनी टीम की संभावनाओं को लेकर कहा कि “ईमानदारी से, एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में, इस स्थिति के साथ गुजरना एक स्वास्थ्यप्रद स्थिति तो नहीं है। मैं अपने आप को पिछले कुछ दिनों से अपने कमरे में ही पा रहा हूं।”

KKRvMI: आंद्रे रसेल ने तलाश निकाला लगातार सातवी हार से बचने का तरीका, रोहित शर्मा को आउट करने के लिए अपने गेंदबाजों को दिया यह खास मंत्र 2

“मैच के बाद मैच हारना…. मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं जैसे मैं कुछ अच्छा कर रहा हूं। अगर मैं शतक या पांच विकेट लेना रहा हूं लेकिन जब हार रहे होते हैं तो आपको कमरा नहीं छोड़ना है।”

अब हमें करना होगा अपने आप पर विश्वास

एक क्रिकेटर के तौर पर हमारे अंदर बहुत जुनून है। ये ना तो टेलिविजन पर देखने और ना ही इसे लोगों को दिखाने के लिए है। ओह, वो क्या भावुक है लेकिन वो ज्यादा भावुक नहीं है। शायद मैं अंदर से भावुक हूं। कभी-कभी ये मैदान के बाहर दिखायी देता है। मैं एक टीममेट पर एक कैच छोड़ने के लिए या हाफ चांसेज ना करने के लिए परेशान हो जाता हूं।”

KKRvMI: आंद्रे रसेल ने तलाश निकाला लगातार सातवी हार से बचने का तरीका, रोहित शर्मा को आउट करने के लिए अपने गेंदबाजों को दिया यह खास मंत्र 3

“जब हम गड़बड़ करते हैं तो दूसरा आदमी हमारे हाफ चांसेज को भुनाता है। इसलिए एक टीम के रूप में वापस आना होगा। मजबूत होना होगा और हमें विश्वास करना होगा। लगातार 6 मैच हारने के बाद भी चलना मुश्किल है ये स्वस्थ नहीं है। मैं इस समय इसे महसूस कर रहा हूं। लेकिन कल जब मैं रस्सियों को पार करूंगा, तो मेरी एड्रेनालाइन 150 की होगी।”

रोहित शर्मा को जल्दी आउट करने पर रहेंगी नजरें

मुंबई इंडियंस के साथ होने वाले मैच को लेकर आन्द्रे रसेल ने कहा कि “हर मैच एक नया मैच होता है। आपको नई सतह मिलती है, आपको एक नई गेंद मिलती है और सबकुछ नया होता है। मुंबई भी अपने पिछले परिमाम के साथ शुरुआत नहीं करेगी। ये एक मौका होगा। हमें खुद को भुनाने और सुनिश्चित करने के लिए कि हम कल जो कुछ भी करते हैं हम उस सिद्धांत से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा मौका देंगे।”

Rohit is the third Indian to score 8000 T20 runs

“हम अब ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आज रात हमारे पास(शनिवार रात) हमारे पास एक अच्छा अभ्यास सत्र हो जहां अपने शरीर को एक लाइन पर रखना है और सुनिश्चित करना है कि हम अगले तीनों मैचों में केकेआर को लाइन पर ले जा सके। आशा करते हैं कि हम जो फैसले लें वो हमारे पक्ष में रहें।”

कोलकाता के ईडन गार्डन में रोहित शर्मा का बेहतरीन रिकॉर्ड है ऐसे में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर रसेल ने कहा कि “मेरे लिए तो ये सिर्फ एक क्रिकेट का खेल है। रोहित शर्मा अगर उनका यहां अच्छा रिकॉर्ड है तो मैं भी अच्छा प्रदर्शन करता हूं और मैं मैच में असफल भी होता हूं। उम्मीद हैं कि कल हम उन्हें जल्दी आउट कर सकते हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts