आंद्रे रसेल ने जो प्रेस कांफ्रेस में कहा वो बिलकुल गलत था : शॉन पोलक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 12 में 50 छक्के लगा चुके आंद्रे रसेल को पड़ी शॉन पोलक की कड़ी फटकार, रसेल की बात से नाखुश नजर आये पोलक 

आईपीएल 12 में 50 छक्के लगा चुके आंद्रे रसेल को पड़ी शॉन पोलक की कड़ी फटकार, रसेल की बात से नाखुश नजर आये पोलक

कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा नहीं गया है. कोलकाता की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 11 मैच खेले है जिसमें से मात्र 4 मैच में जीत दर्ज कर पायी है. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम आज अपने घरेलु मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल रही है.

प्रेस कांफ्रेस में टीम के फैसले से नाराज नजर आये थे आंद्रे रसेल

आईपीएल 12 में 50 छक्के लगा चुके आंद्रे रसेल को पड़ी शॉन पोलक की कड़ी फटकार, रसेल की बात से नाखुश नजर आये पोलक 1

लगातार 6 मैच हारने के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने प्रेस कांफ्रेस में कहा था कि

” हम लोगों को इतने बड़े स्कोर को बचाना चाहिए था. मैं नंबर 4 पर बल्लेबाजी करना चाहता हूँ. अगर मैं ऊपर बल्लेबाजी करू तो टीम को और मैच जीता सकता हूँ.”

अनुभवी खिलाड़ी का इस तरह प्रेस कांफ्रेस में आकर कप्तान दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर सवाल उठाना टीम में चल रही राजनीती पर इशारा कर रही है. आंद्रे रसेल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे है. वो अभी तक इस आईपीएल में 11 मैच खेलकर 404 रन बना चुके है. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को इस खिलाड़ी ने 3 मैच जिताए है.

शॉन पोलक नाराज है आंद्रे रसेल की इस बात पर

आईपीएल 12 में 50 छक्के लगा चुके आंद्रे रसेल को पड़ी शॉन पोलक की कड़ी फटकार, रसेल की बात से नाखुश नजर आये पोलक 2

शॉन पोलक ने आंद्रे रसेल को कहा कि

” बाहर से जब आप इन प्रेस कांफ्रेस को देखते है तो ये आपके टीम के लिए सही नहीं होता है. मुझे लगता है की जब आप अनुभवी खिलाड़ी हो आप को अपनी बातें बोलने से पहले सोचना चाहिए. प्रेस कांफ्रेस में इस तरह आकर बोलने से कुछ नहीं हो सकता है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“बल्क़ि इससे टीम का मौहाल और ज्यादा खराब हो सकता है. इस तरह की बाते आपको टीम के कोच और मैनेजर से करनी चाहिए ना की प्रेस कांफ्रेस में. इस तरह की बातें अगर बंद कमरे में हो तो ये टीम के लिए बेहतर होगा.”

दिनेश कार्तिक और रसेल के रिश्ते अच्छे नहीं है क्या

आईपीएल 12 में 50 छक्के लगा चुके आंद्रे रसेल को पड़ी शॉन पोलक की कड़ी फटकार, रसेल की बात से नाखुश नजर आये पोलक 3

ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला खिलाड़ी लिसा स्थालेकर ने भी कहा कि

” उन्होंने कहा की ‘हम मैच जीत सकते थे लेकिन हमने गेंदबाजी परिवर्तन सही नहीं किया था. हमारे गेंदबाजो ने रन लुटाये और उन्होंने अपना काम सही से नहीं किया’ जिसका सीधा मतलब है की वो दिनेश कार्तिक के कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts