/

मात्र 27 साल की उम्र में न्यूज़ीलैंड के एक और खिलाड़ी ने किया सन्यास की घोषणा

न्यूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम को एक बाद झटका लगता हैं. टीम के युवा गेंदबाज़ एंड्रयू मैडिसन ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनसे पहले  टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोंची और जीतन पटेल भी अपने इंटरनेशनल करियर समाप्त किया हैं. 

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

खेला है सिर्फ 1 वन डे मैच 

मात्र 27 साल की उम्र में न्यूज़ीलैंड के एक और खिलाड़ी ने किया सन्यास की घोषणा 1
photo credit: google

वीरेंद्र सहवाग को पीछे छोड़ धवन ने इस तरह से मजाकियाँ अंदाज में दिया साउथ अफ्रीका के स्टेन गन को जन्मदिन की बधाई

एंड्रयू मैडिसन घरेलू क्रिकेट में सेंट्रल स्टैंक्स के लिए खेलते थे. हालांकि उनका करियर वहां भी कुछ ज्यादा नही रहा था. उन्होंने सेंट्रल स्टैंक्स के लिए सिर्फ 23 प्रथम श्रेणी के मैच खेले हैं. एंड्रयू मैडिसन ने  2015 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने करियर का आगाज किया था. उनका जन्म हैमिल्टन में हुआ था और वो सिर्फ 27  साल के थे. 

एंड्रयू मैडिसन दुनिया के उन चुनिन्दा गेंदबाजों में से एक हैं. जिन्होंने अपने करियर की पहली ही गेंद पर विकेट हासिल किये हैं. उन्होंने  2015में इंग्लैंड के खिलफ डेब्यू करते हुए अपने पहले ही ओवर में इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ जेसन रॉय को आउट किया था. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में  2014-15 के सत्र के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था. इस दौरान उन्होंने 35 विकेट हासिल किये थे. उनके इस प्रदर्शन की वजह से वो चयनकर्ताओं की नज़र में आए थे. 

हमेशा याद किये जाएँगे एंड्रयू मैडिसन

मात्र 27 साल की उम्र में न्यूज़ीलैंड के एक और खिलाड़ी ने किया सन्यास की घोषणा 2
photo credit: google

सचिन तेंदुलकर से इतना डर गयी थी एकता कपूर कि होने लगा था काफी बड़ा नुकसान, वजह काफी दिलचस्प है

न्यूजीलैंड के केंद्रीय जिला क्रिकेट के लिए उच्च प्रदर्शन के प्रबंधक ने उनके संयास लेने के बाद कहा कि वो सेंट्रल स्टैंक्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण खिलाडी थे. उन्हें उनकी टीम हमेशा याद करेगी. उसने टीम को कुछ यादगार पल दिए हैं. वो एक बेहद शानदार इन्सान हैं. हमे उम्मीद है वो आने वाले समय में अच्छा करेंगे. 

न्यूज़ीलैण्ड टीम में इस समय काफी खिलाड़ी क्रिकेट से दूर हो रहें हैं. हाल में रोंची और जीतन पटेल ने भी क्रिकेट को अलविदा कहा हैं.