पाकिस्तान के विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर एन्ड्रू स्ट्रॉस का बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एन्ड्रू स्ट्रॉस ने की भविष्यवाणी, भारत-पाक मैच में इस टीम को बताया विजेता 

CWC19- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एन्ड्रू स्ट्रॉस ने की भविष्यवाणी, भारत-पाक मैच में इस टीम को बताया विजेता

लगता है इन दिनों इंग्लैंड में इन्द्र देवता कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो चले हैं। इंग्लैंड में विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप चल रहा है, लेकिन जिस तरह से इन्द्र देवता ने अपना रूप अख्तियार किया है उसे देखते हुए तो इस विश्व कप का पूरा मजा ही किरकिरा हो चुका है।

पाकिस्तान को अब अपने पांच में से जीतने होंगे 5 मैच

लेकिन इस बीच विश्व कप 2019 के प्रबल दावेदारों की बात करें तो भारत और इंग्लैंड को भले ही माना जा रहा है लेकिन इस कतार में दूसरी टीमें भी मौजूद हैं जो फेवरेट के रूप में उतरी नहीं हैं लेकिन इनकार भी नहीं किया जा सकता है।

CWC19- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एन्ड्रू स्ट्रॉस ने की भविष्यवाणी, भारत-पाक मैच में इस टीम को बताया विजेता 1

इसमें से एक है पाकिस्तान क्रिकेट टीम जिन्होंने कई मौकों पर चौंकाया है। पाकिस्तान की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही है और वो 4 मैचों में 2 हार और केवल 1 ही मैच में जीत हासिल कर सकी है। अब उन्हें सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए 5 मैचों में से 5 जीत जरूरी है।

एन्ड्रू स्ट्रॉस पाकिस्तान की संभावना पर नहीं कर रहे यकिन, लेकिन उन्हें है संदेह

पाकिस्तान के लिए राह यहां से मुश्किल तो हो चली है लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और पूर्व चयनकर्ता एन्ड्रू स्ट्रॉस के अनुसार पाकिस्तान पांचों मैच जीत भी सकता है।

CWC19- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एन्ड्रू स्ट्रॉस ने की भविष्यवाणी, भारत-पाक मैच में इस टीम को बताया विजेता 2

एन्ड्रू स्ट्रॉस ने इसको लेकर कहा कि मुझे लगता है कि

“उन्हें अपने अगले पांच मैचों में नाबाद रहने की जरूरत है। ये टीम उससे परे नहीं है। पहले आप देख चुके हैं कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप में धीरे-धीरे शुरुआत करती है और लोग उन्हें मौका नहीं देते हैं।”

“फिर वे अचानक से अपनी लय में पहुंच जाते हैं और सेमीफाइनल में पहुंच जाते हैं। तो ये संभव है । मुझे यकिन तो नहीं है कि वो पर्याप्त रूप से मजबूत हैं लेकिन वे मुझे लगत साबित कर सकते हैं। जब वो रोल में होंगे तो उन्हें रोकना मुश्किल हो सकता है।”

भारत के खिलाफ पाकिस्तान को हर हाल में जीतना है मैच- रॉब की

वहीं इंग्लैंड के एक और पूर्व क्रिकेटर रॉब की ने इसको लेकर अपनी बात रखी और कहा कि

CWC19- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एन्ड्रू स्ट्रॉस ने की भविष्यवाणी, भारत-पाक मैच में इस टीम को बताया विजेता 3

“मैनचेस्टर में भारत के साथ पाकिस्तान का आगामी मैच मस्ट विन मैच है। टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले हमने जो सोचा था वो सच हो रहा है। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत स्टैंड आउट टीमें हैं। फिर बाकी टीमों के बीच एक लड़ाई है। पाकिस्तान को इस मैच को जीतने की जरूरत है लेकिन भारत वन साइड एक्शन में रहते हैं जैसा कि इंग्लैंड करता है।”

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts