जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद 

जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज का कहना है कि वो इस समय खुद को करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। जिम्बावे से वनडे सीरीज हारने के बाद मैथ्यूज ने यह बयान दिया है। जिम्बावे ने श्रीलंका को उसी की जमीन पर वनडे सीरीज में 3- 2 से पटखनी दी है। जिम्बावे ने इस सीरीज के पहले मैच में ही धमाकेदार जीत हासिल की थी। इस हार से मैथ्यूज काफी निराश हुए हैं।

जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद 1

करियर के सबसे निचले स्तर पर –

जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद 2
Source- Getty images

श्रीलंका और जिम्बावे के बीच खेली गई वनडे सीरीज में श्रीलंकाई टीम एंजेलो मैथ्यूज की कप्तानी में खेल रही थी। इस सीरीज में जिम्बावे के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है। वहीं मैथ्यूज इस हार से निराश हैं। उन्होंने कहा, मैं इस समय अपने करियर के सबसे निचले स्तर पर हूं। इस सीरीज में सब कुछ हमारे विपरीत चल रहा था, परिस्थितियां हमारे खिलाफ थीं। हम इस हार का कोई भी बहाना नहीं बनाएंगे। मैच खत्म होने के बाद यही देखा जाता है कि जीत किसने हासिल की है।  जीत के बाद भी हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने जमकर की पंजाब के इस खिलाड़ी की तारीफ, कहा मैच लगभग हमारे हाथ से छीन ही लिया था

संन्यास का कोई विचार नहीं –

जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद 3
Source- getty images

श्रीलंका टीम एंजेलो मैथ्यूज की कप्तानी में चैम्पियंस ट्रॉफी में खेली थी और हार गई थी। इसके बाद जिम्बावे से मिली हार भी काफी निराशाजनक रही है। मैथ्यूज अपने क्रिकेट करियर में चोटिल होने के वजह से काफी बाहर रहे हैं। इस बात का जिक्र करते हुए मैथ्यूज ने कहा, फिलहाल मेरा संन्यास का कोई विचार नहीं है। अभी इसमें वक्त, फिलहाल मैं चयनकर्ताओं से बात करूंगा। अभी कुछ भी निश्चित नहीं है।  अगले 2 घंटो में शुरू होने वाले महामुकाबले से पहले वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा “कोई दोस्ती यारी नहीं है, हम भारत से जंग लड़ने उतरेंगे.

भारत के खिलाफ खेलना मुश्किल –

जिम्बावे से मिली करारी हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने कहा कुछ ऐसा आ गयी धोनी की याद 4
Source- Getty images

श्रीलंका, जिम्बावे से सीरीज खेलने के बाद 26 जुलाई से भारत के खिलाफ वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके साथ ही एक टी-20 मैच भी खेला जायेगा। इस सीरीज का जिक्र करते हुए मैथ्यूज ने कहा, हमने जिम्बावे के खिलाफ कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन इससे भी ज्यादा  दूसरे क्षेत्रों पर ध्यान देने की जरूरत है। हम अब भारत के खिलाफ सीरीज खेलेंगे, जो कि काफी मुश्किलों भरी हो सकती है। टीम इंडिया के खिलाफ खेलना आसान नहीं होगा।

Related posts