एंजेलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपनी टीम नहीं बल्कि इस दिग्गज को देकर सभी को चौकाया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एंजेलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपनी टीम नहीं बल्कि इस दिग्गज को देकर सभी को चौकाया 

एंजेलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपनी टीम नहीं बल्कि इस दिग्गज को देकर सभी को चौकाया
Photo Credit : Getty Images

चैंपियंस ट्राफी में श्रीलंका ने भारत को हराकर प्रतियोगिता के सबसे बड़ा उलटफेर किया हैं. श्रीलंका ने भारत को 7 से विकेट से हराकर एक बड़ी जीत हासिल की हैं. श्रीलंका के कप्तान ने कुमार संगाकारा को टीम की जीत का श्रेय दिया हैं.

श्रीलंका के बल्लेबाज़ ने किया था शानदार प्रदर्शन 

भारत के खिलाफ 321 रन के बड़े स्कोर का पीछा करते हुए श्रीलंका के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. डिकवाला को छोड़ कर सारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था. कपूगेदरा की जगह टीम में शामिल किये गए गुनाथिलाका और कुशल मेंडिस ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. गुनाथिलाका ने 76 रन की पारी खेली. जबकि कुशल मेंडिस ने 89 बनाए.

उनके आउट होने के बाद कुशला परेरा और एंजेलो मैथ्यूज ने भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था. हांलकि परेरा चोट के बाद मैदान से दूर चले गए थे. लेकिन टीम के कप्तान ने श्रीलंका को दिला था. एंजेलो मैथ्यूज 52 रन की पारी खेली थी.

संगाकारा ने टीम के बल्लेबाजों के साथ बिताया था समय  

श्रीलंका टीम की बल्लेबाज़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ काफी खराब रही थी. ऐसे में भारत के खिलाफ हुए शानदार वापसी के बारे में बात करते हुए टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने बताया टीम के महान बल्लेबाज़ कुमार संगाकारा ने टीम के युवा खिलाड़ियों की बहुत मदद की हैं.

एंजेलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपनी टीम नहीं बल्कि इस दिग्गज को देकर सभी को चौकाया 1
(Getty Images)

आरसीबी के इस दिग्गज ने विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच चल रही लड़ाई को किया पुख्ता, बीच बचाव में सचिन, गांगुली और लक्ष्मण

उन्होंने आगे कहा कि उनके लिए इंग्लैंड के मैदान एक घरेलू मैदान की तरह हैं . वो लगातर यहाँ खेल रहें हैं. ऐसे में भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम के युवा खिलाड़ियों के उन्होंने बात की और उन्हें यहाँ के हालात में खेलने को लेकर टिप्स दिए.

एंजेलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपनी टीम नहीं बल्कि इस दिग्गज को देकर सभी को चौकाया 2

(Getty Images)

उन्होंने ने आगे बताया कि टीम के युवा बल्लेबाज़ कुशल मेंडिस ने उनसे बल्लेबाज़ी की बारे में की थी. उन्होंने उसे कुछ टिप्स भी दिए थे. जिसका फायदा उसे मैच के दौरान हुआ. उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों से बात की और जरुरी टिप्स भी दिए. उन्होंने भारत के खिलाफ टीम के रणनीति पर भी बात की. उनकी सलाह का फायदा हमे पुरे मैच के दौरान हुआ.

श्रीलंका के खिलाफ हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ ने दी थी सहवाग को गंदी गाली, अब सहवाग ने दिया करारा जवाब

 

लगातर खेल रहें हैं काउंट्री क्रिकेट 

एंजेलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपनी टीम नहीं बल्कि इस दिग्गज को देकर सभी को चौकाया 3

संगाकारा क्रिकेट से दूर होने के बाद से लगातार काउंट्री क्रिकेट में खेल रहें हैं. जहाँ वो लगातार रन बना रहें हैं. हाल में उन्होंने लगातार 4 शतक भी बनाए हैं. इसके अलावा वो अपने लगातार 5 शतक से सिर्फ 16 रन से चूक गए.

Related posts