महेला जयवर्धने के बोल पर एंजेलो मैथ्यूज ने दी अपनी प्रतिक्रिया और माँगा साथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेला जयवर्धने के राजनीति वाले बयान पर एंजलो मैथ्यूज ने दिया जवाब, साथ ही माँगा इस महान खिलाड़ी का साथ 

महेला जयवर्धने के राजनीति वाले बयान पर एंजलो मैथ्यूज ने दिया जवाब, साथ ही माँगा इस महान खिलाड़ी का साथ

30 मई से 14 जुलाई तक चलने वाले क्रिकेट के इस महायुद्ध में सबकी नजरें अब अपनी टीम या अपनी पसंदीदा टीम के प्रदर्शन पर रहेगी. सभी टीमें मानसिक व शारीरिक तौर से खुद को मजबूती दे रही हैं. अबकी बार का विश्व कप और विश्व कप से कई मायने में रोचक हैं. यह विश्व कप राउंड रॉबिन फॉर्मेट पर खेला जाएगा और उसमे कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने अपनी राय दी किसको कौन सी टीम में पसंद है. कई टीमों के बीच में विवाद भी सामने आए.

क्या हैं श्री लंका टीम का विवाद

एंजेलो मैथ्यूज

हाल ही में श्रीलंका के पूर्व कप्तान और 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेला जयवर्धने ने  विश्व कप अभियान के लिए अपने देश की राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ने से मना कर दिया है. इसके लिए उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की भी गलती बताई. साथ ही उन्होंने एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल को भी यह बोला की, ‘मैंने और कुमार संगकारा ने केवल यही सलाह दी थी कि एंजेलो को क्रिकेट में राजनीति नहीं लाना चाहिए था. उन्हें एक मजबूत कप्तान बनने की जरूरत थी. लेकिन उन्होंने क्रिकेट को राजनीति से जोड़ दिया। उन्होंने अन्य लोगों को यह अधिकार दे दिया कि वे निर्णय लें’

एंजेलो मैथ्यूज का महेला जयवर्धने को संदेश

एंजेलो मेथ्युज

श्रीलंका क्रिकेट टीम में कप्तान बदलना आम बात हैं उनकी हर नई सीरीज में कप्तान बदल ही जाता हैं.  महेला जयवर्धने की इस बात का जवाब देने के लिए और अपनी कप्तानी शासनकाल की रक्षा करने के लिए  एंजेलो मैथ्यूज ने ट्विटर पर उनके लिए कुछ लिखा साथ  ही अपने पूर्व कप्तान से अपने अनुभव के साथ टीम की मदद करने का अनुरोध किया.

उन्होंने लिखा

विश्व कप में श्रीलंका का प्रदर्शन

दिमुथ करुणारत्ने की कप्तानी में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम यह विश्व कप खेलने उतरेगी. बात अगर टीम के फॉर्म की हो तो श्रीलंका इस बार जीत की दावेदार नहीं मानी जा रही. श्रीलंका टीम इस टूर्नामेंट में एक कमजोर कड़ी बन कर उभर रही हैं.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में श्रीलंकाई टीम 5 विकेट से मात खाई और यह मैच कही न कही श्रीलंका की इस विश्व के लिए तैयारी को भी उजागर करती हैं. 1 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरेगी

Related posts