आरसीबी की हार से गुस्साए फैन्स अनुष्का शर्मा को कर रहे ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैंगलोर की एक और हार के बाद बढ़ी अनुष्का शर्मा की परेशानी, विराट की पत्नी होने का चुकाना पड़ रहा हिसाब 

बैंगलोर की एक और हार के बाद बढ़ी अनुष्का शर्मा की परेशानी, विराट की पत्नी होने का चुकाना पड़ रहा हिसाब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कल(वुधवार) एक और हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की इस हार से फैन्स काफी नाराज हैं. वह अपना गुस्सा विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा पर निकाल रहे हैं. एक बार फिर विराट के प्रदर्शन की वजह से अनुष्का शर्मा ट्रोल हो रही हैं.

इस मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक अच्छा 205 रनों का स्कोर बनाया था, लेकिन विराट कोहली बड़ा स्कोर नहीं बना सके थे और सिर्फ 18 रन पर ही आउट होकर उन्हें वापस डगआउट जाना पड़ा था.

बैंगलोर की एक और हार के बाद बढ़ी अनुष्का शर्मा की परेशानी, विराट की पत्नी होने का चुकाना पड़ रहा हिसाब 1

 

भले ही मुकाबला आरसीबी की टीम हार गई हो. लेकिन यह मैच काफी रोमांचक हुआ था. आरसीबी की ओर क्विंटन डी कॉक और ए.बी डीविलियर्स ने शानदार पारी खेली थी. डी कॉक ने 37 गेंदों पर 57 रन बनाए जबकि डीविलियर्स ने 30 गेंदों पर 68 रनों की दमदार पारी खेली. जिस कारण 205 रनों का विशाल स्कोर आरसीबी खड़ा कर पाई थी. लेकिन इसके बाद चले रायडू और धोनी के जादू ने मैच का पूरा पासा पलट दिया और चेन्नई को जीत दिलाई.

बैंगलोर की एक और हार के बाद बढ़ी अनुष्का शर्मा की परेशानी, विराट की पत्नी होने का चुकाना पड़ रहा हिसाब 2

इस मैच के दौरान अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थीं और अपने हबी विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स को चीयर कर रही थीं. लेकिन उनका चीयर करना अब फैन्स को रास नहीं आर रहा है. और अब वह अनुष्का शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं.

बैंगलोर की एक और हार के बाद बढ़ी अनुष्का शर्मा की परेशानी, विराट की पत्नी होने का चुकाना पड़ रहा हिसाब 3

अनुष्का को बताया पनौती

बैंगलोर की एक और हार के बाद बढ़ी अनुष्का शर्मा की परेशानी, विराट की पत्नी होने का चुकाना पड़ रहा हिसाब 4

आरसीबी की हार से गुस्साए फैन्स ने अनुष्का शर्मा को विराट और आरसीबी के लिए पनौती तक बता दिया है. इसके साथ ही कुछ फैन कह रहे हैं कि वह मैच देखने के लिए ही ना आए. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अनुष्का को विराट की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है. इससे पहले भी कई मौके आए हैं जब विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर अनुष्का को फैन्स खरी खोटी सुनने को मिली है. बता दें विराट कोहली की आरसीबी ने छ में से सिर्फ दो मैचों में जीत मिली है.

 

Related posts

Leave a Reply