सानिया मिर्जा ने बताया, पति शोएब मलिक की किस आदत से हैं बेहद परेशान 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्जा ने बताया, पति शोएब मलिक की किस आदत से हैं बेहद परेशान  

सानिया मिर्जा ने बताया, पति शोएब मलिक की किस आदत से हैं बेहद परेशान 

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी. इन दोनों की शादी शुरूआत से ही काफी विवादों में रही है. सानिया मिर्जा के शोएब मलिक से शादी करने के बाद से ही उनकी देशभक्ति में सवाल उठते रहे हैं. कई बार वह शोएब मलिक के साथ शादी के चलते मुसीबत में घिर चुकी है.

सानिया मिर्जा ने बताया, पति की किस आदत से हैं परेशान

सानिया मिर्जा ने बताया, पति शोएब मलिक की किस आदत से हैं बेहद परेशान  1

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने सानिया मिर्जा से पूछा, आपका पति की कौन सी आदतें उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती हैं? तब सानिया ने कहा, “किसी बहस से निपटने के लिए दोनों के ही अपने-अपने तरीके हैं. तब सानिया मिर्जा ने बयां किया था कि शोएब मलिक खासकर पूरी बहस के दौरान अपने विचारों को सही तरीके से नहीं रख पाते या बयां कर पाते.

हमारे बीच बातचीत के बाद शोएब बात नहीं करते. खासतौर पर ऐसा बहस के बाद होता है और वह पूरी तरह से शांत बने रहते हैं. मैं उनकी इस आदत में बदलाव देखना उन्हें अपनी तरह बनते देखना पसंद करूंगी.”

मैं बोलती रहती, लेकिन शोएब मोबाइल फोन से चिपके रहते

भारतीय टीम

एक सवाल के जवाब में सानिया मिर्जा ने कहा, “वह एक अधीर शख्स हैं और मैं ऐसा अनुमान लगाती हूं कि जिस बात को शोएब सबसे ज्यादा अनिवार्य तौर पर नापसंद करते हैं, शोएब काफी हद तक एक घरेलू शख्स भी हैं, लेकिन मुझे अपने पति की यह आदत भी बहुत खराब लगती है कि मैं बोलती रहती हैं, लेकिन शोएब मोबाइल फोन से चिपके रहते हैं. “

कुछ ऐसा है शोएब मलिक का क्रिकेट करियर

सानिया मिर्जा ने बताया, पति शोएब मलिक की किस आदत से हैं बेहद परेशान  2

बता दें कि सानिया और शोएब का एक बेटा भी है, जिसका नाम इन्होने इजहान मिर्जा मलिक रखा है. शोएब मलिक पाकिस्तान में सियालकोट के रहने वाले हैं.

शोएब मलिक पाकिस्तान की टीम के लिए कुल 287 वनडे मैच खेल चुके है. जिसमे उन्होंने 34.5 की औसत से 7534 रन बना लिए है. वह 9 शतक और 44 अर्धशतक अपने वनडे क्रिकेट करियर में लगा चुके है. टी-20 करियर के 113 मैचों में इन्होने 31.4 की औसत से कुल 2321 रन बनाए हुए हैं. शोएब मलिक ओवरऑल टी-20 क्रिकेट में 9000 से ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी है.

Related posts