अनिल कपूर ने बनाया विश्व कप ओपनिंग सेरेमनी की इस वीडियो पर मीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनिल कपूर ने क्वीन एलिजाबेथ के साथ विराट कोहली के ग्रुप फोटो का बनाया मीम, देख हंसी रोकना मुश्किल 

अनिल कपूर ने क्वीन एलिजाबेथ के साथ विराट कोहली के ग्रुप फोटो का बनाया मीम, देख हंसी रोकना मुश्किल

गुरुवार से विश्व कप का आगाज हो गया. चार टीमें अपना प्रदर्शन दिखा चुकी हैं. जिसमे की मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज ने फतह हासिल की. 29 मई को लंदन मॉल में विश्व कप 2019 का उद्घाटन समारोह मनाया गया. सोशल मीडिया को इस समारोह ने बहुत से ऐसे मौके दिए जिसके चलते की कई प्रकार के मीम बनाए गए.  इसी क्रम को बरकरार रखते हुए बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा मीम साझा किया जो की सबके दिल पर छाप छोड़ देगा.

किस समारोह के लिए बनाया अनिल कपूर ने मीम

अनिल कपूर

इंग्लैंड में एक बार फिर से 12वें विश्व कप का आयोजन किया गया. जिसका आयोजन किसी स्टेडियम मे नहीं बलिक  विश्व कप के इतिहास मे पहली बार इसका आयोजन लंदन मॉल मे किया गया जो कि बकिंघम पैलेस के करीब था. इस ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत में सबसे पहले सभी टीमों के कप्तान को एक साथ स्टेज पर बुलाया गया. उसके बाद सभी कप्तानो की क्वीन एलिज़ाबेथ के साथ एक ग्रुप फोटो हुई. इस फोटो में क्वीन बैठी हैं, और चार खिलाड़ी उनके अगल बगल बैठे और सभी कप्तान पीछे खड़े हैं. उनके बैकग्राउंड में एक पेंटिंग लगी हुई. इस फोटो को विराट कोहली ने भी पोस्ट किया था. इसी  फोटो पर  बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने एक मीम बनाया.

क्या बनाया है इस मीम मे अनिल कपूर ने

अनिल कपूर

2007 में बॉलीवुड की  ब्लॉकबस्टर फिल्मों मे से एक फिल्म थी वेलकम जिसमे कि नना पाटेकर एक डॉन का किरदार निभा रहे थे साथ ही कटरीना कैफ के भाई का भी. अक्षय कुमार भी थे, अनिल का नाम इस फिल्म मे मजनू भाई था, जो की डॉन का दाहिना हाथ था. और उनको पेंटिंग का बहुत शौक था पर उनकी सभी पेंटिंग बहुत बुरी बनती थी. अनिल कपूर ने इस फिल्म मे एक पेंटिंग बनाई थी घोड़े की, इस घोड़े वाली पेंटिंग और  विश्व कप की ग्रुप फोटो को मिला के उन्होंने एक मीम बनाया.

कितनी बार ट्रेंड पर आया विश्व कप समारोह का मीम

अनिल कपूर

इस विश्व कप के कई मौकों पर कई बड़ी हस्तियाँ ट्रोल भी हुई और अलग अलग मीम भी बनाए गए. एक फोटो वायरल हुई जिसमे क्वीन विराट से बात कर रही थी. इस पर लोगों ने मीम बनाया की विराट कोहिनूर ले कर भारत आएंगे. पाकिस्तान के कप्तान के कपड़ो को लेकर मजाक बनाया गया. हलाकि इस पर न केवल पाकिस्तान समर्थकों ने उनका साथ  दिया. भारतीय समर्थकों ने भी उनका बचाव किया और उनके कपड़ों को सही बताया. इसी में अनिल कपूर ने भी अपना हाथ साफ़ किया.

यहाँ देखे ट्वीट 

अनिल कपूर ने क्वीन एलिजाबेथ के साथ विराट कोहली के ग्रुप फोटो का बनाया मीम, देख हंसी रोकना मुश्किल 1

 

 

 

 

Related posts