अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी और अनिल कुंबले को नहीं दिया अपनी आल टाइम फेवरेट एकादश में जगह | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी और अनिल कुंबले को नहीं दिया अपनी आल टाइम फेवरेट एकादश में जगह 

अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी और अनिल कुंबले को नहीं दिया अपनी आल टाइम फेवरेट एकादश में जगह

आज कल कई देशों के क्रिकेटर्स अॉल टाइम एकादश चुन रहे हैं, और अब भारतीय खिलाड़ी भी अपनी टीम चुन रहे हैं. इस सूची में रविचंद्रन अश्विन नया नाम जुड़े हैं जिन्होंने अपनी अॉल टाइम एकादश टीम चुनी हैं. रियो ओलंपिक 2016 : भारतीय अधिकारियों की शर्मनाक हरकत, मैराथन रनर जैशा को नहीं मिला पानी, समापन रेखा पर हुई बेहोश

ट्विटर पर एक फैन ने रवी अश्विन को उनकी अॉल टाइम पसंदीदा एकादश टीम चुनने के लिए कहा. उसपर रवी अश्विन ने हँसते हुए जवाब दिया, कि अगर मैनें टीम चुनली तो काफी विवाद होगा. लेकिन बाद में रवीचन्द्र अश्विन ने अपनी पसंदीदा अॉल टाइम एकादश टीम चुनी.

रवी अश्विन ने एक तौर पर अपनी पसंदीदा वनडे टीम चुनी हैं. लेकिन चौकानी वाली बात ये हैं, कि रवी अश्विन ने इसमे महेंद्र सिंह धोनी और अपने पसंदीदा गेंदबाज अनिल कुंबले को जगह नहीं दी हैं.

यह भी पढ़े: धोनी के प्रसंशको के लिए बुरी खबर: भारतीय कप्तान पर लगा गम्भीर आरोप

सलामी में रवी अश्विन ने सचिन तेंदुलकर और एडम गिलक्रिस्ट को चुना हैं, और विकेटकीपर भी एडम गिलक्रिस्ट ही होंगे. तीसरे नंबर पर जैक कैलिस को चुना हैं जो एक शानदार अॉल राउंडर हैं.

मिडल अॉर्डर में रवीचन्द्र अश्विन ने वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा, पाकिस्तान के इंजमाम उल हक और अॉस्ट्रेलिया के स्टीव वॉ को चुना हैं.

RAVICHANDRAN-ASHWINS-ALL-TIME-ODI-XI

इमेज क्रेडिट: क्रिक लाइफ

फिनीशर के तौर पर अश्विन ने अॉस्ट्रेलिया के माइकल बेवन और दक्षिण अफ्रिका के लान्स क्लुजनर को चुना हैं.

गेंदबाजी में स्पिनर के तौर पर अश्विन ने महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न को चुना हैं. तो तेज गेंदबाजी में वसीम अकरम और ग्लेन मैग्रा को उन्होंने चुना हैं.

यह भी पढ़े: मुसीबत में फंसी तमिलनाडु प्रीमियर लीग

अब अश्विन टेस्ट क्रिकेट में 200 विकेट लेने से बस कुछ ही विकेट दुर हैं. और वे सबसे तेज 200 विकेट लेने के मामलें में काफी करीब हैं.

Related posts

Comments are closed.