भारत के नवनिर्वाचित कोच अनिल कुंबले का पहला ही विदेशी दौरा मुश्किलों भरा रहा. इस समय भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है,भारतीय टीम के साथ अनिल कुंबले इस दौरे पर नहीं जा सके थे. जिसके बाद अब कुंबले इस दौरे के लिए रवाना हुए, लेकिन लम्बी जर्नी के बाद जब वो वेस्टइंडीज के सेंट किट्स पहुँचे तो उन्हें पता चला कि उनका किट ब्रिटिश एयरवेज ने गेटविक एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया है.

गौरतलब है, कि बिना किट के भारतीय कोच मैदान पर नहीं उतर सकते है, इसकी शिकायत कुंबले ने जब ब्रिटिश एयरवेज में किया तो उन्होंने माफ़ी मांगी और जल्द ही किट मुहैया कराने का वादा किया.

ये ऐसा पहला मामला नहीं है, जब किसी खिलाड़ी का किट एयरपोर्ट पर ही छुट गया हो, एक बार तो भारत में 1984 में जब ऑस्ट्रेलिया टीम भारत दौरे पर थी, उस समय ऑस्ट्रेलिया टीम का किट जमशेदपुर नहीं पहुँच पाया था, जिसके बाद उस दिन का वो मैच रद्द करना पड़ा था, और सामान को बाद में कोलकाता एयरपोर्ट से जमशेदपुर सड़क रास्ते से ले जाया गया था.

वेस्टइंडीज के लिए कोच कुंबले इंग्लैंड से होकर वेस्टइंडीज के लिए पहुंचे थे, लम्बी फ्लाइट के बाद वहाँ पहुँचने पर कोच अनिल कुंबले ने ट्वीटर पर भारतीय टीम की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कि “आखिरकार लम्बी फ्लाइट के बाद सेंट किट्स पहुँच गया.”

 



  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    प्रीव्यू: जानिए 22 मई को होने वाली रॉ में क्या हो सकता है, कौन...

    22 मई को एक बार फिर से रॉ के और नया एपिसोड आएगा. इस एपिसोड में जहाँ कई चीज़े नई देखने को मिल सकती...

    घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले रैंडी, दिया फैन्स को भावुक सन्देश

    हाल में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए है.वही रिंग से दूर होने के बाद...

    यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों की हुई घोषणा. ये...

    WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस...

    रोमन के समर्थन में आया ये पूर्व WWE रेसलर, कह डाली ये बड़ी बात

    रोमन रेंस को WWE का फेस माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ पर कम्पनी का फेस बने हुए है. वही दूसरी तरह उन्हें...

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...