अनिल कुंबले को पंजाब के इस युवा बल्लेबाज में दिखती है पोलार्ड की छवि 1

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट अनिल कुंबले ने टीम के युवा बल्लेबाज शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है. अनिल कुंबले  ने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा है कि यह युवा खिलाड़ी आईपीएल के 14वें सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करेगा. इतना ही नहीं अनिल कुंबले ने शाहरूख खान की तुलना वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड से की है.

अनिल कुंबले ने शाहरूख खान की तुलना पोलार्ड से की

अनिल कुंबले

अनिल कुंबले ने कहा कि शाहरुख खान मुझे थोड़ा बहुत पोलार्ड की याद दिलाते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि जब वह मुंबई इंडियंस के साथ में थे तब पोलार्ड नेट्स में काफी खतरनाक हुआ करते थे और वो भी उन्हें थोड़ी बहुत गेंदबाजी किया करता था.

अनिल कुंबले की माने तो शाहरुख खान में उन्हें पोलार्ड की छवि दिखाई देती है.वह जैसी आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं वह वाकई में काबिले तारीफ है.

अनिल कुंबले से अपनी तारीफ सुनकर गदगद हुए शाहरुख खान

अनिल कुंबले

अनिल कुंबले से अपनी तारीफ सुनकर शाहरुख खान भी काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये बड़ी बात है कि कुंबले जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने ऐसी बात कही. मैं पंजाब टीम में मौजूद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ में शामिल सदस्यों से काफी बात करता हूं. इनसे मुझे खेल के बारे में काफी कुछ सीखने को मिल रहा है.

आईपीएल के 14 वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है. टीम के इस युवा खिलाड़ी ने अनिल कुंबले द्वारा तारीफ किए जाने पर ना सिर्फ खुशी जाहिर की बल्कि यह भी कहा कि टीम मैनेजमेंट ने उनपर जो भरोसा दिखाया है उस पर वो खरे उतरेंगे.

शाहरूख खान को खरीदेने के लिए पंजाब ने खर्च किए 5.25 करोड़

अनिल कुंबले को पंजाब के इस युवा बल्लेबाज में दिखती है पोलार्ड की छवि 2

शाहरुख घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की ओर से खेलते हैं. इस बार की आईपीएल नीलामी में प्रीति जिंटा की मालिकाना हक वाली पंजाब टीम ने उन्हें 20 लाख की बेस प्राइस से 20 गुना ज्यादा कीमत देकर 5.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. उन्हें खरीदने के लिए पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में काफी वॉर देखने को मिला था.

पंजाब टीम के लिए चुने जाने पर शाहरुख भी काफी खुश थे. तब उन्होंने कहा था कि ऑक्शन करीब तीन बजे दोपहर में शुरू हुआ था और वो इंदौर के होलकर स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतनी बड़ी कीमत में खरीदा जाएगा.