अनिल कुंबले इस स्टार खिलाड़ी को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं अनिल कुंबले 

चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं अनिल कुंबले

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी टेक्निक दुनिया में सबसे बेहतरीन मानी जाती है। इसके बावजूद उन्हें आईपीएल की नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा। पुजारा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रह चुके हैं। उनके आईपीएल में खेलने पर पूर्व कोच अनिल कुंबले ने बयान दिया है।

इशांत और पुजारा के बारे में बोले

चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं अनिल कुंबले 1

चेतेश्वर पुजारा को जहाँ आईपीएल में जगह नहीं मिली वहीं इशांत शर्मा को दो साल बाद खरीददार मिला है। इस दोनों के आईपीएल में खेलने के बारे में बात करते हुए अनिल कुंबले ने कहा

“इशांत के पास कौशल और आत्मविश्वास, दोनों हैं। उन्होंने हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और वह इंडियन टी-20 लीग में जगह पाने के हकदार हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ खिलाड़ी चूक जाते हैं।”

ख़ुशी भी जताई

चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं अनिल कुंबले 2

इशांत शर्मा को इस नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा है। इससे पहले पिछले दो साल उन्हें नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला था। इस साल मुंबई के खिलाफ पहले ही मैच में उन्होंने रोहितशर्मा और क्विंटन डी कॉक को पवेलियन भेजा था। इशांत के बारे में अनिल कुंबले ने कहा

“टेस्ट खिलाड़ी जो इशांत और पुजारा की तरह भारत के लिए खेल रहे हैं, उन्हें लीग का हिस्सा होना चाहिए। मुझे खुशी है कि आखिरकार इशांत को खेलने का मौका मिला और वह अच्छा कर रहे हैं।”

युवाओं की तारीफ की

चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं अनिल कुंबले 3

आईपीएल में भारतीय युवा खिलाड़ियों को अपनी छाप छोड़ने का शानदार मौका होता है। जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी आईपीएल की ही देन हैं। युवा खिलाड़ियों के बारे में अनिल कुंबले ने कहा

“युवा खिलाड़ी निडर हैं। हमने देखा कि पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत ने मुंबई के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन किया था। इस तरह की प्रतिभा को देखना अद्भुत है।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts