अनिल कुंबले के इस बयान से बढ़ जाएगी मुंबई इंडियंस की चिंता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनिल कुंबले के इस बयान से बढ़ जाएगी मुंबई इंडियंस की चिंता 

अनिल कुंबले के इस बयान से बढ़ जाएगी मुंबई इंडियंस की चिंता

आईपीएल नीलामी में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी फ्रेंचाइजी अपने-अपने टीम में लेने वाले खिलाड़ियों के बारे में विचार भी लगभग पूरी कर ही चुकी हैं लेकिन आखिरकार वो किसे अपने टीम में रखेंगे वो तो आने वाली 27-28 जनवरी को पता लग ही जाएगा। उससे पहले क्रिकेट के फैन्स और बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी अपनी प्रीडिक्सन लगाने में लगे हुए हैं।

किसी टीम को परफेक्ट खिलाड़ी नहीं मिलते

अनिल कुंबले के इस बयान से बढ़ जाएगी मुंबई इंडियंस की चिंता 1

इस कड़ी में भारत के सबसे सफल गेंदबाज और पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने पिछले एक हफ्ते में दो बार आईपीएल नीलामी को लेकर अपनी बात कह चुके हैं। उन्होंने हाल में कहा कि पिछले 10 सालों में आईपीएल की किसी भी नीलामी में ऐसा नहीं हुआ कि किसी फ्रेंचाइजी को बिल्कुल परफेक्ट कॉम्बिनेशन वाली टीम मिल गई हो। किसी को एकदम सही टीम नहीं मिल पाती है। हां, ये होता है कि उन्हें अपने प्लेयर मिलते हैं और उनमें फिर वो अपना सही कॉम्बिनेशन बनाते हैं।

मुंबई टीम के प्लेयर को लेना चाहेगी फ्रेंचाइजी

अनिल कुंबले के इस बयान से बढ़ जाएगी मुंबई इंडियंस की चिंता 2

पूर्व भारतीय कोच अनिल कुंबले ने कहा कि जब आप नीलामी के दौरान बैठते हो तो सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीम तैयार करने में लगे होते हैं और ऐसे में बड़ा मुश्किल होता है कि आपको सभी खिलाड़ी अपने पसंद के मिल जाए। अनिल कुंबले ने कहा कि उदाहरण के तौर पर अभी पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी नीलामी प्रक्रिया में आएगी तो उनके चैंपियम प्लेयर को सभी टीम लेने की कोशिश करेगी। ऐसे में ये सब तय करना काफी मुश्किल होता है।

 

चेन्नई के लिए अश्विन को लेना काफी मुश्किल

अनिल कुंबले के इस बयान से बढ़ जाएगी मुंबई इंडियंस की चिंता 3

आपको बता दें कि इस बयान से पहले अनिल कुंबले ने एक ओर बयान दिया था जिसमें उन्होंने अश्विन को लेकर कहा कि चेन्नई के लिए अश्विन को खरीदना काफी मुश्किल होगा। चेन्नई की टीम अपने तीन भारतीय प्लेयरों को रिटेन कर चुकी है। लिहाजा चेन्नई अब अश्विन को रिटेन तो नहीं कर पाएगी और इस पर धोनी ने कहा था कि उनकी टीम अश्विन को लेने का पूरा प्रयास करेगी। इसी पर कुंबले ने कहा कि अश्विन एक बड़े अनुभवी प्लेयर हैं और वो टीम का नेतृत्व भी कर सकते हैं और इस वक्त अश्विन जैसे खिलाड़ियों की जरूरत बहुत सारी टीम को हैं इसलिए चेन्नई के लिए उन्हें खरीदना आसान नहीं होगा।

Related posts

Leave a Reply