अंकित राजपूत के बाइक के नंबर का कर रहा है कोई और इस्तेमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेटर अंकित राजपूत के साथ बाइक चोर ने खेला ये खेल, आप भी माजरा सुन रह जाएंगे हैरान 

क्रिकेटर अंकित राजपूत के साथ बाइक चोर ने खेला ये खेल, आप भी माजरा सुन रह जाएंगे हैरान

क्रिकेट के खिलाड़ी अपने खेल से दुनिया को मनोरंजन करवा रहे हैं। जिसमें पूरा क्रिकेट जगत अपने-अपने चहेते खिलाड़ियों के खेल को देखना पसंद करती है और इसी बीच एक क्रिकेट खिलाड़ी के साथ ही कोई खेल हो जाए तो कैसा लगेगा। लेकिन ये हुआ है और वो भी भारतीय टीम के एक युवा खिलाड़ी के साथ खेल हो गया है।

क्रिकेटर अंकित राजपूत के साथ हो गया खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा उभरते सितारें उत्तरप्रदेश के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत के साथ एक बड़ा ही खतरनाक खेल हो गया है। जिसमें एक शातिर चोर ने अंकित राजपूत का यूज किया है।

क्रिकेटर अंकित राजपूत के साथ बाइक चोर ने खेला ये खेल, आप भी माजरा सुन रह जाएंगे हैरान 1

दरअसल उत्तरप्रदेश की सड़कों पर इन दिनों एक शातिर चोर अंकित राजपूत के बाइक के नंबर की एक चोरी की हुई बाइक चला रहा है। ये माजरा तब सामने आया जब पिछले ही हफ्ते अंकित राजपूत के घर ई-चालान पहुंचा।

अंकित राजपूत की बाइक का नंबर का इस्तेमाल कर रहा है कोई चोर

इस ई-चालान के अपने घर में पहुंचने के तुरंत बाद अंकित राजपूत के परिजन ने एसपी यातायत दफ्तर जाकर इसकी जानकारी दी। इसके बाद भी अभी तक इस चालान का निस्तारण नहीं किया गया है।

क्रिकेटर अंकित राजपूत के साथ बाइक चोर ने खेला ये खेल, आप भी माजरा सुन रह जाएंगे हैरान 2

उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक अंकित राजपूत का मकान कानपुर के नौबस्ता सरस्वती नगर में स्थित है। इनके घर पिछले ही हफ्ते रेड लाइट जंप मामले को लेकर एक ई-चालान पहुंचा। जिसमें उनकी बाइक का नंबर यूपी 78 बीयू 0284 के आधार पर किया गया था।

घर पर बाइक नंबर से ई-चालान पहुंचने पर लगी जानकारी

ऐसे में अंकित के भाई अभिषेक राजपूत ने इसकी जानकारी तुरंत ही हमीरपुर मे यूपी-100 में तैनात अपने पिता सियाराम राजपूत को दी। इस मामले को सुन वो भी हैरान रह गए कि बाइक अपने पास होने के बाद भी शहर में और इस नंबर की बाइक चला रहा है।

क्रिकेटर अंकित राजपूत के साथ बाइक चोर ने खेला ये खेल, आप भी माजरा सुन रह जाएंगे हैरान 3

इसके बाद अंकित के पिता सियाराम राजपूत ने अपने दूसरे बेटे अभिषेक को एसपी यातायत कार्यालय भेजा और पूरी जानकारी करायी। तब जाकर पता चला कि उनके ही नंबर की बाइक का इस्तेमाल कोई दूसरा युवक कर रहा है।

शातिर चोर को पकड़ने के लिए हो गई है धरपकड़ तेज

इसको लेकर सियाराम ने बताया कि “बाइक उनके बेटे अंकित के नाम है उनकी बाइक के नंबर का इस्तेमाल कोई शातिर कर रहा है, वो वाहन चोर भी हो सकता है। एसपी यातायत को अवगत करा दिया है, लेकिन अभी तक चालान का निस्तारण नहीं हुआ है।” 

इसके बाद ऐसे शातिर को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने अपनी धरपकड़ तेज कर दी है। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि

शहर में चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचने वाले गिरोह को पकड़ा गया है और चोरी की 21 बाइक बरामद की है। ये बाइक उन्ही में से किसी एक बाइक चोर के पास है या नहीं इसकी जानकारी की जा रही है।”

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply