U 19 WC: अंकुल राय की फिरकी गेंदबाजी में पस्त दिखें जिम्बाब्वे टीम, देख सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

U 19 WC: अंकुल राय की फिरकी गेंदबाजी में पस्त दिखें जिम्बाब्वे टीम, देख सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 

U 19 WC: अंकुल राय की फिरकी गेंदबाजी में पस्त दिखें जिम्बाब्वे टीम, देख सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

न्यूजीलैण्ड के सरजमी पर 13 जनवरी से 12वां आईसीसी अंडर 19 विश्व कप का आगाज हो चुका है ।होने वाले इस वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें ने हिस्सा लिया है,जिसको चार अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है।

बाॅय ओवल के क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे रोमांचक मुकाबले में टीम इण्डिया का मैच आज,यानि 19 जनवरी को  जिम्बाब्वे के साथ हो रहा है, जिसमें जिम्बाब्वे की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

महज 154 रनों पर सिमटी जिम्बाब्वे टीम

U 19 WC: अंकुल राय की फिरकी गेंदबाजी में पस्त दिखें जिम्बाब्वे टीम, देख सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 1

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आयी जिम्बाब्वे की टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और पहला विकेट सलामी बल्लेबाज ग्रीगोरी डाॅलर के रूप में गिरा,जिन्होंने महज 4 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। इसके अलावा वेस्ले माधविरा ने 30 रन और मिल्टन शिम्बर ने 36 रनों की पारी अपने टीम के लिए खेली। हालांकि टीम इण्डिया के युवा गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर तक जिम्बाब्वे टीम टिक नहीं सकी और पूरी टीम 48.1 ओवर का सामना कर 154 रनों पर सिमट गयी।

अंकुल राय की फिरकी गेंद में फँसे बल्लेबाज

U 19 WC: अंकुल राय की फिरकी गेंदबाजी में पस्त दिखें जिम्बाब्वे टीम, देख सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 2

भारतीय टीम की तरफ से सबसे शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन अंकुल राय ने किया, जिन्होंने मैच के दौरान 4 विकेट झटके। इसके अलावा अर्सदीप सिंह ने 2 और अभिषेक शर्मा ने भी दो विकेट हासिल किए। वहीं शिवम मावी को एक विकेट की सफलता मिली।

आईये डालते हैं, एक नजर अंडर 19 टीम इण्डिया के शानदार प्रदर्शन पर सोशल यूजरों ने किस तरह की दी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/ipoetbalaa/status/954157190918492160

Related posts

Leave a Reply