विशाखापत्तनम टेस्ट : मैदान के बिच फिर दिखा कोहली का गंभीर रूप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विशाखापत्तनम टेस्ट : मैदान के बिच फिर दिखा कोहली का गंभीर रूप 

विशाखापत्तनम टेस्ट : मैदान के बिच फिर दिखा कोहली का गंभीर रूप

विशाखापत्तनम में भारत और इंग्लैंड के बिच गुरूवार से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुरू हो गया हैं. जहाँ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय किया.

मैच के दौरान बल्लेबाज़ी करते हुए भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का फिर से एक आक्रामक और रोद्र अवतार देखने को मिला. कप्तान कोहली इंग्लैंड के किसी गेंदबाज़ या खिलाड़ी से नहीं बल्कि अपनी ही टीम के खिलाड़ी और भरोसेमंद बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा पर ही गुस्सा हो बैठे.

यहाँ देखे विडियो-

आपको बताते है, कि वाक्या क्या था. हुआ यूँ था की-

टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करने वाले विराट कोहली ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज़ आदिल रशीद की गेंद पर शोर्ट लेग की तरफ एक शॉट खेला और रन लेने के लिए भाग गये. पुजारा और कोहली ने पहला रन तो सही तरह से पूरा कर लिया मगर दुसरे रन के दौरान पुजारा कुछ ऐसा कर बैठे कि टीम इंडिया के कप्तान उन पर गुस्सा हुए बिना नहीं रह सकें.

यह भी पढ़े : स्टायर : विराट कोहली की प्रेस कांफ्रेंस का विश्लेषण

दरअसल चेतेश्वर पुजारा दूसरा रन लेने के लिए कोहली की ओर बिना देखे ही दौड़ गये और इसी वजह से कोहली उन पर गुस्सा हो गये और उनको पिच के बीच से ही वापस लौटना पड़ा.

सब कुछ सही होने के बाद विराट कोहली चेतेश्वर पुजारा के पास गये और उनसे इस बारे में बात भी की.

आपको बता दे, कि भारतीय टीम की शुरुआत काफी ख़राब रही थी. टीम में वापसी कर रहे कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज़ के.एल.राहुल बिना कोई स्कोर किये ही ज़ीरो पर आउट हो गये. पिछले मुकाबले में शतक लगाने वाले मुरली विजय भी मात्र 20 रन बना कर ही आउट हो गये.

लंच तक भारतीय टीम 92 रन बना कर खेल रही है और टीम के 2 विकेट गिर चुके हैं.

Related posts