वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा काम जिसकी होनी चाहिये प्रसंशा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा काम जिसकी होनी चाहिये प्रसंशा 

वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा काम जिसकी होनी चाहिये प्रसंशा

वीरेंद्र सहवाग जितने लोग उनकी बल्लेबाज़ी के दीवाने थे, आज कल उतना ही लोग वीरू के ट्वीट और कमेंट्री को भी पसंद करते हैं.

आमतौर पर वीरेंद्र सहवाग को ट्वीटर पर मजाकिया अंदाज़ में लोगों को जन्मदिन की बधाई देते हुए देखा जाता हैं या कभी  कभी राजनीतिक मुद्दों पर. कभी-कभी तो वीरू अपने ट्वीटस में ऐसी ऐसी बातें लिख देते हैं. जिससे लोग काफी अचंभित रह जाते हैं.

अबकी बार वीरू ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी शायद किसी ने कभी उम्मीद भी नहीं की होगी. अबकी वीरू सोशल मीडिया को समाज सेवा के लिए उपयोग में ले रहे हैं.

विडियो: क्या प्रसंशको के साथ देखा आपने विराट कोहली का ये आक्रामक रूप, अभी देखे

दरअसल सहवाग ने ट्वीटर पर उत्तर प्रदेश के एक गरीब किसान के बेटे सतीश की मदद करते हुए नज़र आ रहे हैं. सतीश ने पिछले साल एक एक्सीडेंट में अपना दायां पैर खो दिया था. तब उनके परिवार ने उनको दोबारा पैरो पर खड़ा करने के लिए आर्टिफीसियल (नकली) पैर लगवाने का फैसला लिया, पर कम आय वाली फमेली होने के कारण और इलाज़ में होने वाली बाकि दिक्कतों के कारण सतीश का परिवार कुछ नहीं कर पाया. ऐसे में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ सहवाग ने उनकी मदद के लिए अपने हाथ खड़े किये हैं.

वीरू ने ट्वीट कर लोगों को सतीश के बारे में बताया-

”बुरा लगा सतीश के बारे में सुनकर. सतीश उत्तर प्रदेश के किसान के बेटे हैं. जिनका पिछले साल एक हुए एक्सीडेंट में अपना दायां पैर  गवां दिया था. अब सतीश को एक आर्टिफिशियल पैर की जरुरत हैं.”

जिसके बाद वीरू ने अपने फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा सतीश की मदद करना का फैसला किया.

यह भी पढ़े: OMG: विराट कोहली कों लेकर कुछ ऐसा कह गयी आलिया भट्ट कि अनुष्का से माँगनी पड़ी माफ़ी

वीरू ने ट्वीट किया-

”मेरे ट्रस्ट वीरू फाउंडेशन द्वारा और फीवर 104 एफ.एम द्वारा सतीश की मदद की जा रही हैं. आप लोग भी उनकी हेल्प करने आगे आयें.”

”आज सतीश वापस अपने पैरो पर खड़े हो जायेगें. अब मुझसे रहा नहीं जा रहा हैं, मैं उनको जल्द से जल्द खड़ा होते हुए देखना चाहता हूँ.”

Related posts