मयंक अग्रवाल के सिर में लगा एनरिच नॉर्तजे का बाउंसर, बड़ा हादसा होते- होते बचा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : मयंक अग्रवाल के सिर में लगा एनरिच नॉर्तजे का बाउंसर, बड़ा हादसा होते-होते बचा 

वीडियो : मयंक अग्रवाल के सिर में लगा एनरिच नॉर्तजे का बाउंसर, बड़ा हादसा होते-होते बचा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच की शुरुआत हो गई है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। कप्तान के रुप में विराट कोहली का यह 50वां मैच है। भारतीय टीम में हनुमा विहारी की जगह उमेश यादव को जगह मिली वहीं दक्षिण अफ्रीका ने डेन पीट की जगह एनरिच नॉर्तजे को मौका दिया।

मयंक को लगी गेंद

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को हेलमेट पर गेंद आकर लगी। भारतीय पारी के 11वें ओवर में डेब्यू कर रहे एनरिच नॉर्तजे के पटकी हुए गेंद की लाइन से मयंक खुद को अलग नहीं कर पाए।

उन्होंने झुक कर गेंद को छोड़ने की कोशिश की लेकिन वह सीधे हेलमेट पर लगी। हेलमेट में लगने के बाद यह विकेटकीपर के ऊपर से बाउंड्री के बार चार रनों के लिए चली गयी लेकिन मयंक असहज दिखे।

हेलमेट बदलना पड़ा

11वें ओवर में उनके सिर पर गेंद लगाने के बाद टीम के नये फिजियो नितिन पटेल मैदान पर आये और उन्होंने मयंक अग्रवाल को चेक किया। इसके साथ ही मयंक ने अपना हेलमेट भी बदल लिया।

गेंद लगने के बाद उनके गर्दन में भी परेशानी दिखी और इसके बारे में उन्होंने फिजियो नितिन पटेल को भी बताया। इसके बाद उन्होंने मयंक के गर्दन को भी चेक किया। इसके बाद उन्हें बल्लेबाजी जारी रखने को अनुमति दी।

रोहित शर्मा नहीं चले

पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शटल लगाने वाले रोहित शर्मा 14 रन बनाकर आउट हो गये। पिच में तेज गेंदबाजों के लिए काफी मदद है और दोनों बल्लेबाज शुरुआत से ही जूझते नजर आये थे।

10वें ओवर की अंतिम गेंद पर रोहित शर्मा कगिसो रबाडा का शिकार बने। गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के हाथों में चली गयी। पिछले मैच में रोहित ने दोनों पारियों में शतक बनाया था वहीं मयंक ने पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा था।

देखें वीडियो:

Related posts