अनुराग ठाकुर ने कहा टेस्ट क्रिकेट को छोटे शहरों में शुरु करना चाहए /Anurag Thakur aims to take Test cricket to smaller cities

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़े शहरों की अपेक्षा छोटे शहरों में क्रिकेट का है क्रेज:अनुराग ठाकुर 

बड़े शहरों की अपेक्षा छोटे शहरों में क्रिकेट का है क्रेज:अनुराग ठाकुर

बी सी सी आई अध्यछ अनुराग ठाकुर ने कहा, कि इंदौर के दर्शको ने उनका मनमोह लिया.  दर्शको का उनके स्टार्स के लिए इतना प्रेम देखकर वह काफी प्रसन्न हुए.  उन्होंने कहा कि मैच से पहले जब दोनों टीमो के खिलाड़ियों ने एयरपोर्ट पर लैंड किया तभी से यहाँ दर्शकों की लाइन लगी हुई है.

यह भी पढ़े : क्रिकेट और लड़ाई के मैदान पर पाक की हार से मियांदाद अब भी सदमे में है : अनुराग ठाकुर

इस चीज़ से वह काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा है की टेस्ट क्रिकेट को छोटे शहरों में ले जाना चाहए. जी हाँ, जिस दिन टीम के खिलाड़ी इंदौर आये उस दिन एयरपोर्ट पर लाइट की कमी थी फिर भी दर्शकों ने मोबाइल कि रौशनी में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ फोटो खिचवाई.

इसके बारे में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिमी नीषम और सेन जुर्गेंसेन्न ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर दर्शको के प्रेम और आदर के बारे में बताया.

यह भी पढ़े: इस वजह से नहीं मिली युवराज और गंभीर को भारतीय टीम में जगह

अनुराग ठाकुर ने कहा, कि “इस चीज़ को देखते हुए हम टेस्ट क्रिकेट को छोटे शहरों में ले जाने के बारे में सोच रहे रहे हैं.”

उन्होंने मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को भी काफी सराहा और उनके उत्साह और उनका क्रिकेट प्रेम देखकर काफी खुश हुए.

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर के नाम पर टीम चयन के समय हुई थी चर्चा, लेकिन इस खिलाड़ी से हारे गंभीर

पहले दिन मैदान दर्शकों से काफी भरा था और उनमे काफी उत्साह दिख रहा था. कानपुर और कोलकाता के अपेक्षा यहाँ पर दर्शको की संख्या ज्यादा रही है और उनमे काफी उत्साह दिख रहा है.  देखना है क्या यह मैच भारत जीत पाता है कि नहीं.  भारत ये  टेस्ट सीरीज पहले ही अपने नाम करा चुका है.

Related posts