विराट कोहली सिडनी में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कर रहे हैं नए साल का इंतजार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- सिडनी में अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नए साल का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे हैं कोहली 

AUSvsIND- सिडनी में अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नए साल का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे हैं कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां वो चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को अपने पूरे आक्रमक अंदाज में जवाब दे रही है। इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज का मेलबर्न में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच भारत ने 137 रनों से जीत के साथ ही सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है।

सिडनी टेस्ट मैच में सीरीज जीतने का भारतीय टीम के पास है सुनहरा मौका

यहां से एक बात तो तय हो चुकी है कि भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज के गंवाएंगा नहीं तो वहीं पहली बार ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का एक बेहतरीन मौका है।

AUSvsIND- सिडनी में अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नए साल का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे हैं कोहली 1

दोनों ही टीमों के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट मैदान में 3 जनवरी को खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम विराट कोहली की अनुवायी में पूरी तरह से तैयार हैं।

विराट कोहली बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहले कप्तान

विराट कोहली के लिए नया साल एक नई सौगात लेकर आ सकता है। नए साल में ही भारतीय टीम को सिडनी में चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना है। जिसमें भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में सीरीज जीताने का सुनहरा मौका है।

AUSvsIND- सिडनी में अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नए साल का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे हैं कोहली 2

मेलबर्न टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हराने के साथ ही मेलबर्न में 37 साल के बाद ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

विराट कोहली को भी अब है अनुष्का के साथ नए साल के जश्न का इंतजार

मेलबर्न टेस्ट मैच में जीत के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नए साल को सेलिब्रेट करने को तैयार हैं। नए साल के उदय होने में अब कुछ ही घंटे शेष हैं और भारतीय टीम के कप्तान अनुष्का शर्मा के साथ इस पल का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BsCN2LNg86Y/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=v211udpig262&fbclid=IwAR2r3ENiqlOF7aa449UBOblCR7rXrtgQQI0DhoGUixiBiMQTfhXicVyTXPs

इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के साथ ही साबित कर दिया। विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो पोस्ट की है। कोहली ने इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि “सिडनी में बंद के साथ ही नए साल का इंतजार है। और वहां मेरी एकमात्र अनुष्का के साथ।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts