मैच के दौरान दर्शक चिल्लाने लगें अनुष्का-अनुष्का विराट ने ऐसे दिया जवाब,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच के दौरान दर्शक चिल्लाने लगें अनुष्का-अनुष्का, विराट ने ऐसे दिया जवाब, देखें विडियो 

मैच के दौरान दर्शक चिल्लाने लगें अनुष्का-अनुष्का, विराट ने ऐसे दिया जवाब, देखें विडियो

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जबरजस्त फॉर्म में हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में उन्होंने लगातार तीन शतक लगा दिए हैं. पिछले मैच में विराट का बल्ला खामोश रहा लेकिन रोहित शर्मा और रायडू के बेहतरीन शतक की मदद से टीम ने ये मैच जीत लिया. पिछले मैच में भारत की गेंदबाजी के दौरान दर्शक अनुष्का-अनुष्का चिल्लाने लगें.

देखें विडियो 

View this post on Instagram

Crowd chanting Anushka…Anushka…. and Virat Kohli gave thums up to a crowd ? . . . FOLLOW ➡️ @virat.kohlifans

A post shared by Virat Kohli – FC (@virat.kohlifans) on

इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी. विराट ने बड़े प्यार से उनको और चिल्लाने के लिए कहा और दर्शक चिल्लाने लगें.बता दें, कि इंडियन एक्सप्रेस मे छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल मे ही हैदराबाद मे सीओए, बीसीसीआई, विराट कोहली, रवि शास्त्री, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के बीच बैठक हुई थी. इस बैठक मे खिलाड़ियों ने यह भी मांग रखी, कि पूरे विश्व कप के दौरान वह अपनी पत्नियों को विदेशी दौरे मे साथ लेकर जाए.

मैच के दौरान दर्शक चिल्लाने लगें अनुष्का-अनुष्का, विराट ने ऐसे दिया जवाब, देखें विडियो 1

विराट कोहली इस साल हैं शानदार फॉर्म में 

विराट कोहली ने अब तक इस साल 13 वनडे की 13 पारियों में कुल 6 शतक बनाए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले तीन मैच में उन्होंने लगातार शतक बनाया था. रोहित शर्मा के नाम 18 वनडे की 18 पारियों के बाद 5 शतक हो गए हैं.उन्होंने इस सीरीज में दो शतक बनाए हैं.जॉनी बेयरस्टो ने 22 वनडे की 22 पारियों में 4 सेंचुरी बनाई है. शिखर धवन ने इस साल 18 वनडे मुकाबले में 3 शतकीय पारी खेली है.

मैच के दौरान दर्शक चिल्लाने लगें अनुष्का-अनुष्का, विराट ने ऐसे दिया जवाब, देखें विडियो 2

विराट के नाम सबसे ज्यादा रन

अब तक इस साल वनडे में सबसे ज्यादा रन विराट कोहली के नाम पर हैं. रोहित शर्मा लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं.कोहली ने 13 वनडे में 129 की औसत से 1169 रन बनाए हैं इसमें उनके 6 शतक शामिल हैं. कोहली के बाद दूसरा नंबर इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो का है. उन्होंने 22 मैच खेलकर 1025 रन बनाए हैं जिसमें औसत 46 का रहा है. बेयरस्टो से 58 रन पीछे रोहित शर्मा हैं जिनके नाम 967 रन हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply