मिसेज कोहली हुई बेवफा, विराट को छोड़ दिया धोनी का साथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मिसेज कोहली हुई बेवफा, विराट की आरसीबी को छोड़ इस आईपीएल टीम को कर रही है सपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 

मिसेज कोहली हुई बेवफा, विराट की आरसीबी को छोड़ इस आईपीएल टीम को कर रही है सपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

टीम इण्डिया के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इस कड़ी में मिसेज कोहली अनुष्का की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर कोहली को गुस्सा आ सकता है और वह भड़क सकते हैं.

दरअसल मिसेज कोहली आईपीएल में अपने हबी विराट का साथ ना देकर चेन्नई के कप्तान धोनी को सपोर्ट कर रही हैं. अब इस बात को सुनकर आपकी आंखे खुल गई होंगी जो की लाजिमी है. 

तो आइये हम आपको बताते हैं कि अनुष्का का बेवफा होना आखिर क्या है. मिसेज कोहली कैसे धोनी का सपोर्ट कर रही हैं और कोहली को नहीं.

 

विराट को छोड़ मिसेज कोहली ने दिया धोनी का साथ 

आईपीएल का धमाकेदार आगाज हो गया है और सभी टीमें अपना बेस्ट देते नजर आ रही हैं. आईपीएल के अब तक 6 मैच हो गए हैं, तो इसी बीच बंगलौर के कप्तान विराट कोहली और उनकी वाईफ से जुड़ा एक दिलचस्प मामला सामने आया है.

दरअसल मिसेज कोहली अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे अनुष्का ने जो टी शर्ट पहनी हुई है वह काफी चौंकाने वाली है.

https://www.instagram.com/p/BhdqufPnFLL/?hl=en&tagged=anushkasharma

दरअसल मिसेज कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीशर्ट पहनी हुई है और आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुष्का धोनी की टीम चेन्नई को सपोर्ट कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुष्का की तस्वीर 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक खूबसूरत कपल हैं और अक्सर अपने स्टाइल और अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. लेकिन अब जो नया मामला आया है उसमे कोहली नहीं बल्कि अनुष्का ने कुछ ऐसा किया है जो काफी चर्चा में बना हुआ है. दरअसल अनुष्का की एक तस्वीर छाई हुई है जिसमे वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर को एडिट किया गया है यह तो साफ़ पता चल रहा है, लेकिन यह काफी सुर्ख़ियों में बनी है. बॉलीवुड गांडू नाम के एक ट्वीटर हैंडल से इस फोटो को पोस्ट किया गया है जो हर तरफ छा गई है.

Related posts

Leave a Reply