अश्विन ने किया शानदार रन आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : अश्विन ने किया शानदार रन आउट तो दर्शक दीर्घा में बैठी भारतीय टीम की भाभी अनुष्का शर्मा ने दिया ये शानदार रिएक्शन 

वीडियो : अश्विन ने किया शानदार रन आउट तो दर्शक दीर्घा में बैठी भारतीय टीम की भाभी अनुष्का शर्मा ने दिया ये शानदार रिएक्शन

भारतीय टीम और साउथ अफ्रका टीम के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच आज शुक्रवार 5 जनवरी से खेला जा रहा है

इस मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच के पहले दिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को 286 रनों पर ही आउट कर दिया.

63वें ओवर में अश्विन से देखने को मिला शानदार रन आउट 

वीडियो : अश्विन ने किया शानदार रन आउट तो दर्शक दीर्घा में बैठी भारतीय टीम की भाभी अनुष्का शर्मा ने दिया ये शानदार रिएक्शन 1

साउथ अफ्रीका की पारी के 63वे ओवर में भारतीय टीम के मुख्य स्पिनर रविचंद्रन अश्विन द्वारा साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज केशव महाराज का एक शानदार रन आउट देखने को मिला.

दरअसल, जब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका की पारी का 63वां ओवर ला रहे थे, तो इस ओवर की दूसरी गेंद में स्ट्राइक पर केशव महाराज थे और उन्होंने इस दूसरी गेंद को मिडऑन की तरफ खेल दिया था.

शॉट खेलने के साथ ही इस गेंद पर केशव महराज रन लेना चाहते थे, लेकिन मिडऑन पर फील्डिंग रहे रविचंद्रन अश्विन ने अपनी शानदार चुस्ती दिखाई और डायरेक्ट हिट कर दिया. जिसके साथ ही भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की पारी का 8वां विकेट ले लिया था.

अनुष्का का चेहरा रहा था लकी 

वीडियो : अश्विन ने किया शानदार रन आउट तो दर्शक दीर्घा में बैठी भारतीय टीम की भाभी अनुष्का शर्मा ने दिया ये शानदार रिएक्शन 2

दरअसल, इस गेंद से पहले ही कैमरामैन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का चेहरा दिखाया था और अगली ही गेंद पर भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका की पारी का 8वां विकेट भी रन आउट के रूप में मिल गया.

यहाँ देखे वीडियो 

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/949284154398556160

आप इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे भारतीय टीम के मुख्य स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी शानदार फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए रन आउट किया. वही आप वीडियो में यह भी देख सकते है कि इस एक गेंद पहले ही कैमरामैन ने शिखर धवन की पत्नी आयशा व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का चेहरा दिखाया था.

Related posts

Leave a Reply