अनुष्का शर्मा इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक से करेंगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का शर्मा इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक से करेंगी बॉलीवुड में वापसी 

अनुष्का शर्मा इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक से करेंगी बॉलीवुड में वापसी

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत गहरा होता जा रहा है. बॉलीवुड के कई फिल्मे अब क्रिकेट और क्रिकेटर पर आधारित नजर आती है. महिला क्रिकेटर के बायोपिक का अब दौर चल रहा है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड के एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब एक महिला क्रिकेटर की बायोपिक से वापसी कर रही है.

अनुष्का शर्मा करेंगी इस महिला क्रिकेटर की बायोपिक

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अब एक महिला क्रिकेटर की बायोपिक करती हुई नजर आएँगी. एक्स्ट्रा टाइम के रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक करेंगी. झूलन गोस्वामी महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा एकदिवसीय क्रिकेट लेने वाली गेंदबाज हैं.

उन्होंने करियर में कई उपलब्धियों को हासिल किया है. जिसके कारण अब उनपर एक फिल्म बनने जा रही है. जिसमें उनकी भूमिका अनुष्का शर्मा निभाती हुई नजर आएँगी. आखिरी बार अनुष्का शर्मा शाहरुख़ खान के साथ जीरो फिल्म में नजर आई थी. जो फ्लॉप हो गयी थी. उसके बाद अब वो बॉलीवुड में अपनी वापसी करने को तैयार है.

मिताली राज पर भी बन रही है बायोपिक

अनुष्का शर्मा इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक से करेंगी बॉलीवुड में वापसी 1

 

झूलन गोस्वामी के अलावा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर भी बायोपिक बन रही है. जिसमें मिताली राज की भूमिका तापसी पन्नू निभा रही है. उसके अलावा 1983 विश्व कप जीत पर भी फिल्म बन रही है.

जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे. इससे पहले सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और महेंद्र सिंह धोनी पर भी बॉलीवुड बायोपिक बना चूका है. इसके अलावा भी क्रिकेट पर आधारित कई और फिल्मे आने वाली है. जिसमें से एक नाम शाहिद कपूर की जर्सी का भी है.

शानदार करियर रहा है झूलन गोस्वामी का

अनुष्का शर्मा इस भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक से करेंगी बॉलीवुड में वापसी 2

अब तक झूलन गोस्वामी ने 10 टेस्ट मैच में 16.62 के औसत से 40 विकेट अपने नाम किया. एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में उन्होंने 21.48 के औसत से 225 विकेट अपने नाम किया. इस बीच उन्होंने 14 के औसत से 1076 रन बनाये हैं. टी20 फ़ॉर्मेट में गोस्वामी ने 68 मैच में 21.94 के औसत से 56 विकेट अपने नाम किया था. जहाँ पर उनकी इकॉनमी 5.45 की रही है.

Related posts