दिसम्बर में विराट कोहली के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों पर पहली बार बोली अनुष्का शर्मा, कही ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिसम्बर में विराट कोहली के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों पर पहली बार बोली अनुष्का शर्मा, कही ये बात 

दिसम्बर में विराट कोहली के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों पर पहली बार बोली अनुष्का शर्मा, कही ये बात

मौजूदा समय में मीडिया में केवल एक ही बात की चर्चा सुनने को मिल रही हैं, कि दिसम्बर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और मशहुर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साल के अंत दिसम्बर में शादी करने वाले हैं. हर एक न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया साईट पर केवल यह खबर लगातार चर्चा का एक बड़ा विषय बनी हुई हैं, कि क्या वाकई में यह कपल अब शादी के सात फेरे लेने जा रहा हैं.

पहली बार इस जोड़ी की ओर से बयान 

दिसम्बर में विराट कोहली के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों पर पहली बार बोली अनुष्का शर्मा, कही ये बात 1

सभी यह जानने के लिये खासे बेताब थे, कि क्या सही में कोहली और अनुष्का अब अपने अफेयर को शादी में तब्दील करने जा रहे हैं या नहीं. मगर जब इस बारे में अनुष्का शर्मा से पूछा गया, तो वह एकदम नाराज हो गयी और बहुत ही गुस्से के साथ इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

बॉलीवुड बब्ल साईट के साथ बातचीत के दौरान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने अपनी कोहली की शादी को लेकर बात करते हुए कहा, कि

”जो भी खबरे आ रही हैं, उनमें बिलकुल भी सच्चाई नहीं हैं…”

शादी के लिए लेगे आराम 

दिसम्बर में विराट कोहली के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों पर पहली बार बोली अनुष्का शर्मा, कही ये बात 2

अटकले तो यहाँ तक लगाई जा रही थी, कि विराट कोहली दिसम्बर में होने वाली सिमित ओवर की श्रृंखला में आराम करते हुए दिखाई देंगे और आराम करने की वजह सिर्फ और सिर्फ अनुष्का शर्मा के साथ शादी हैं.

मगर अनुष्का शर्मा ने अपने दिए बयान में यह बात शीशे की तरह एकदम साफ़ कर दी हैं, कि यह दोनों अभी शादी के मुड़ में बिलकुल भी नहीं हैं. अनुष्का शर्मा ने तो इस बात पर अपना गुस्सा दिखा दिया हैं, अब देखना यह बड़ा ही दिलचस्प रहेंगा कि विराट कोहली इस पर अपनी क्या राय रखते हैं.

साल की शुरुआत में भी रहा था यही सब 

दिसम्बर में विराट कोहली के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों पर पहली बार बोली अनुष्का शर्मा, कही ये बात 3

2016 के अंत और नये साल की शुरुआत में भी यह अटकले लगातार लगाई जा रही थी, कि विराट और अनुष्का बहुत जल्द शादी करने वाले हैं और दोनों की शादी देहरादून में होगी, जिसके लिए बड़ी बड़ी हस्तियाँ और दोनों के परिवार भी देहरादून पहुंच गये हैं. मगर ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला.

फ़िलहाल भले ही अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दिसम्बर में होने वाली शादी की खबरों को गलत बताया हो, लेकिन दोनों के फैंस जल्द से जल्द से दोनों की शादी देखना चाहते हैं. अब यह कब होगा, इसके लिए तो लगता हैं इन्तजार ही करना पड़ेंगा…

Related posts

Leave a Reply