फिर विराट कोहली के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, RCB की जीत के लिए कहां दी पार्टी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फिर विराट कोहली के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, RCB की जीत के लिए कहां दी पार्टी 

फिर विराट कोहली के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, RCB की जीत के लिए कहां दी पार्टी

इस  साल ऑस्ट्रेलिया टूर से ही लगातार शानदार फ़ार्म में चल रहे विराट कोहली का आईपीएल 9 में भी शानदार प्रदर्शन जारी है, अब तक कोहली ने इस आईपीएल में 4 शतक लगा दिया है, जबकि 885 रन भी बना चुके है अब विराट के सामने सिर्फ एबी डिविलियर्स ही है, विराट बाकी अन्य बल्लेबाजो को पीछे छोड़ काफी आगे निकल चुके है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद एक खबर मीडिया में काफी तेजी से फैली थी, कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का अब ब्रेकअप हो चूका है. लेकिन इस खबर के बाद इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो गया है.

14 मई को बंगलौर में हुए गुजरात लायंस बनाम रॉयल चैलेंजर मैच में विराट और डिविलियर्स की शतकीय पारी के बाद बंगलौर ने गुजरात को काफी बड़े अंतर से हरा दिया था, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर बंगलौर की तरफ से एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था, यह डिनर पार्टी एक जापानी रेस्टोरेंट ईडीओ में किया गया था. इस पार्टी में विराट को बधाई देने अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी, इतना ही नहीं डिनर के बाद इन दोनों ने होटल के शेफ के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाया.

virat22_1463632700इससे पहले भी टी-20 विश्वकप के बाद दोनों को मुंबई के बांद्रा स्थित एक पब में साथ डिनर करते देखा गया था, और उस डिनर पार्टी की कुछ तस्वीरे भी मीडिया में सामने आई थी.

सबकी नजरो से बच के ये दोनों अभी भी चुपके-चुपके मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते है, एशिया कप के दौरान भी जब भारत ने पाकिस्तान को विराट कोहली की विस्फोटक पारी की बदौलत हराया था, तब भी अनुष्का ने मैसेज के द्वारा विराट को बधाई दिया था, वहीं हाल ही में जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्वकप मैच के बाद कुछ लोगों ने कमेन्ट किया तो विराट अपना गुस्सा नहीं रोक पाये थे और कड़े शब्दों में ऐसा न करने की चेतावनी दी थी.

गौरतलब है, कि विराट और अनुष्का पहली बार 2013 में एक शैम्पू एड में मिले थे, उसके बाद दोनों के बीच कुछ  है ऐसी खबरे आने लगी थी,लेकिन इस बात पर मोहर तब लग गयी, जब साउथ अफ्रीका दौरे से विराट के वापस आने पर अनुष्का शर्मा ने अपनी गाड़ी विराट को रिसीव करने के लिए भेजी और उसके बाद विराट अपने घर ना जाकर सीधे अनुष्का के घर पर पहुंच गये थे, लेकिन इन सब के बीच अनुष्का शर्मा हमेशा इस रिश्ते से इंकार करती रही और विराट को अपना दोस्त बताती रही, लेकिन अंत में इन दोनों ने इस बात को स्वीकार कर लिया था.

विराट और अनुष्का वैसे तो एक दुसरे को काफी लम्बे समय से जानते है, दोनों दिल्ली से सम्बन्ध रखते है और बचपन में दोनों ने साथ में क्रिकेट भी खेला है, दोनों की फेमली के आपस में अच्छे सम्बन्ध है, अनुष्का के भाई करुणेश अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं और इसलिए वो विराट को काफी लम्बे समय से अच्छे से जानते है.

 

Related posts