RCB vs KXIP: मैच के दौरान मिससे शर्मा ने किया विराट कोहली को 'फ्लाइंग किस' 1

शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और प्रीती जिंटा की टीम किंग्स इलेवेन पंजाब के बीच मैच खेला गया. यह मुकाबला आरसीबी के होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ. दर्शकों से भरे स्टेडियम में कैमरा अक्सर एक जगह आकर ठहर रहा था क्योंकि कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को चीयर करने के लिए वहां मौजूद थीं.

आरसीबी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था. बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवेन पंजाब की टीम ज्यादा बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब नहीं हो सकी. और 20वें ओवर में 4 गेंद शेष रहते 155 रनों पर ऑल आउट हो गई. पंजाब की ओर से के.एल राहुल ने सबसे ज्यादा 47 रनों की दमदार पारी खेली. आरसीबी ने छ विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया था.

RCB vs KXIP: मैच के दौरान मिससे शर्मा ने किया विराट कोहली को 'फ्लाइंग किस' 2

RCB vs KXIP: मैच के दौरान मिससे शर्मा ने किया विराट कोहली को 'फ्लाइंग किस' 3

 

मैच के दौरान एक ऐसा मौका आया जब विराट कोहली की खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा विराट कोहली पर अपना प्यार लुटाते हुए नज़र आईं. दरसल कोहली के प्रदर्शन से अनुष्का इतनी ज्यादा प्रभावित हुईं की उन्होंने स्टेडियम से विराट को फ्लाइंग किस दे दी.

मैच के दौरान जब किंग्स इलेवेन पंजाब की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. उस समय 18वें ओवर में क्रिस वोक्स की गेंद पर जब एंड्र्यू टॉय ने शॉट खेला तो विराट कोहली ने उस कैच को लपक लिया. विराट कोहली द्वारा लिए गए इस शानदार कैच से अनुष्का शर्मा काफी खुश हो गईं और उन्हें अपनी यह ख़ुशी कोहली को एक फ्लाइंग किस देकर जाहिर की.

https://www.instagram.com/p/BhiPtpWHp1b/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें भले ही इस मैच में आरसीबी की जीत हुई हो लेकिन विराट कोहली ज्यादा रनों की पारी नहीं खेल सके थे और 21 रनों पर ही आउट हो गए थे. लेकिन ओपनर बल्लेबाज क्वींटन डी.कॉक और ए.बी डीविलियर्स की शानदार पारी की मदद से टीम जीत दर्ज करने में कामयाब हुई. विराट की टीम की इस आईपीएल सीजन में ये पहली जीत है. इससे पहले के मुकाबला में उसे केकेआर ने हरा दिया था.

Leave a comment