अनुष्का शर्मा ने खोले राज,इस वजह से चोरी करती हैं विराट कोहली के कपड़े | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का शर्मा ने खोले राज,इस वजह से चोरी करती हैं विराट कोहली के कपड़े 

अनुष्का शर्मा ने खोले राज,इस वजह से चोरी करती हैं विराट कोहली के कपड़े

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के मशहूर कपल में से एक हैं । इन दिनों विराट और अनुष्का भूटान में छुटि्टयां मना रहे हैं। जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं । अब अनुष्का ने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई राज खोले हैं.

अनुष्का ने विराट का जन्मदिन भूटान में मनाया

उन्होंने आगे बताया कि अपनी शादी में पिंक कलर पहनना उनकी पसंद नहीं थी और वो ट्रेंड को कभी फॉलो नहीं करती हैं । हाल ही में विराट कोहली ने अपना 31वां बर्थडे भूटान की वादियों में मनाया। अनुष्का शर्मा ने तस्वीरें शेयर कर विराट को अपने तरीके से जन्मदिन की बधाई दी थी।

विराट कोहली की चींजे चोरी कर पहनने से होते हैं वो खुश

इन सबसे इतर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली से जुड़ा खुलासा किया है. अनुष्का शर्मा ने बताया कि अगर वह विराट कोहली के कपड़े पहनती हैं, तो उन्हें काफी खुशी होती है. 

इंटरव्यू में अपने और विराट कोहली के बारे में बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह कई बार अपने पति की चीजों का इस्तेमाल करती हैं, जैसे विराट के वारड्रोब से टीशर्ट, जैकेट्स और कई चीजों का इस्तेमाल करना.

2017 में हुई थी विराट और अनुष्का की शादी

उन्होंने बताया कि वह ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि विराट को इससे काफी खुशी मिलती है. इतना ही नहीं, अगर अनुष्का शर्मा कैप्टन के कपड़े भी पहन लें तो भी उन्हें अच्छा लगता है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिसंबर, 2017 में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. 

जिसकी कई तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया कई दिनों तक धमाल मचाया था. दोनों की शादी के बाद से ही उनकी फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. हालांकि, अब भी दोनों कई बार अपनी क्यूट फोटोज से फैंस का दिल जीत लेते हैं.

 

Related posts

Leave a Reply