अनुष्का शर्मा ने शुरू की झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग, देखें फोटो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

झूलन गोस्वामी के रोल में टीम इंडिया की जर्सी में नजर आई अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें 

झूलन गोस्वामी के रोल में टीम इंडिया की जर्सी में नजर आई अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर फिल्म बन रही है। इसमें झूलन की भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा निभा रही हैं। इससे पहले कई क्रिकेटरों की बायोपिक बन चुकी है लेकिन महिला क्रिकेटर पर फिल्म नहीं बनी है। झूलन गोस्वामी की साथी मिताली राज पर भी फिल्म बन रही है। जिसमें मिताली राज की भूमिका तापसी पन्नू निभा रही हैं।

शूटिंग शुरु हुई

झूलन गोस्वामी के रोल में टीम इंडिया की जर्सी में नजर आई अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें 1

झूलन गोस्वामी के बायोपिक की शूटिंग शुरु हो चुकी है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर आई है। इसमें वह भारतीय टीम की जर्सी में देखी जा सकती हैं।

इसके साथ ही झूलन गोस्वामी भी उनके साथ ही मौजूद हैं। अभिनेत्री ने 10 खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम में प्रवेश करने का एक दृश्य फिल्माया। क्रू दल ने सुबह 5 बजे तक शूटिंग की लेकिन अनुष्का ने सुबह 4 बजे पैकअप किया और रविवार को मुंबई के लिए रवाना हुई।

2019 में कोई फिल्म नहीं आई

अनुष्का शर्मा की अंतिम फिल्म ‘जीरो’ 2018 में रिलीज हुई थी। उन्होंने 2019 में कोई फिल्म नहीं किया था। इस फिल्म के रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है। हालांकि, उम्मीद की जार रही है कि यह बायोपिक 2021 में रिलीज होगी।

भारत के लिए 2002 में डेब्यू करने वाली झूलन गोस्वामी ने 10 टेस्ट, 182 वनडे और 68 टी-20 मैच खेले हैं। 37 वर्षीय झूलन के नाम 321 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा 225 विकेट इन्हीं के नाम दर्ज हैं।

देखें फोटो:

 

Related posts