इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले ‘कॉफी विद करण’ में शामिल होने की थी खबर 

इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले ‘कॉफी विद करण’ में शामिल होने की थी खबर

पिछले साल दिसंबर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। जिसके बाद चर्चा थी कि दोनों जल्द ही करन जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ में दिख सकते हैं। इसके लिए करण जौहर ने अनुष्का शर्मा से बात भी की है और वो इसके लिए तैयार भी है। खबर यह भी थी कि अनुष्का अपने आने वाली फिल्म ‘परी’ को प्रमोट करने के लिए अपनी सह-निर्माता प्रेरणा शर्मा के साथ शो में शामिल होगी इस दौरान उनके साथ विराट भी होंगे। लेकिन हकीकत इसके उलट हैं।

शो में हिस्सा नहीं लेंगे अनुष्का-विराट

इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले 'कॉफी विद करण' में शामिल होने की थी खबर 1

करन जौहर के शो में शामिल होने की खबरों पर अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता का बयान आया है। अनुष्का के प्रवक्ता ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा रविवार को स्पष्ठ कर दिया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में हिस्सा नहीं लेंगी।

दरअसल दोनों ही इस समय काफी व्यस्त है,जिस वजह से उन्होंने करन के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। बता दें कि अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म परी के प्रमोशन में लगी हुई हैं। वहीं विराट कोहली अफ्रीका के दौरे पर हैं ।

प्रवक्ता ने कहा,”करन जौहर के शो कॉफी विद करन के अगले सीजन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के शामिल होने की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। आपको इस तरह की अफवाहों से बचना चाहिए”

अनुष्का शर्मा की अप कमिंग फिल्म ‘परी’ होली से ठीक एक दिन पहले यानि 2 मार्च को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी। अनुष्का शर्मा ने ‘फिल्लौरी’ के बाद दूसरी बार किसी फिल्म में भूतनी बनी हैं। इस बार फिल्म में अनुष्का का रोल काफी डरावना है।

पिछले साल एक दूसरे के हुए अनुष्का और विराट

इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले 'कॉफी विद करण' में शामिल होने की थी खबर 2

दिसंबर की शादी के बाद ये उम्मीद की गई थी कि अनुष्का और विराट की एक साथ टेलीविजन में झलक देखने को मिलेगी। पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी रचाई थी। दोनों की शादी  इटली के तस्केनी के एक आठ सौ साल पुराने गांव में हुई थी।

इस गांव को एक रिसॉर्ट के रूप में तब्दील किया गया था। इस गांव में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी परिवार के साथ छुट्टी बिता चुके हैं। शादी की जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट में फोटो अपलोड करके दी थी।

2013 में पहली बार मिले थे दोनों

इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले 'कॉफी विद करण' में शामिल होने की थी खबर 3

साल 2013 में पहली बार अनुष्का और विराट एक शैंपू कंपनी के विज्ञापन के दौरान मिले थे। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों में और नजदीकियां आ गई।

अफ्रीका दौरे पर हैं कोहली

इस वजह से अनुष्का और विराट ने ठुकराया करण जौहर का प्रस्ताव,पहले 'कॉफी विद करण' में शामिल होने की थी खबर 4

इन दिनों विराट एंड कंपनी अपने अफ्रीकी दौरे पर है। वनडे सीरीज में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। शुरूआत के तीन मुकाबलों में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है। वहीं चौथे मुकाबले में उसे अफ्रीका से पांच विकेट से शिकस्त मिली है। चार मैचों में से दो में विराट ने शतक जड़े,जिसके बाद वनडे में विराट के 34 शतक हो गए हैं। 24 फरवरी से टीम इंडिया का अफ्रीका दौरा समाप्त हो रहा है।

Related posts

Leave a Reply