1 करोड़ की रिंग और 32 दिनों में 67 लोगो द्वारा बना हीरे का लहंगा, जाने कितनी शाही थी कोहली की विराट शादी 1

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की घोषणा ट्वीटर के माध्यम से की। इटली के टस्कनी शहर में हुई इस शादी की चर्चा देश-विदेश में जमकर हुयी। कई दिनों से शादी को लेकर मीडिया की गलियारों में जमकर खबरे बनी,जिसमें शादी को लेकर चल रही खबरे सही साबित हुई।

विराट ने दी 1 करोड़ का रिंग

1 करोड़ की रिंग और 32 दिनों में 67 लोगो द्वारा बना हीरे का लहंगा, जाने कितनी शाही थी कोहली की विराट शादी 2

विराट कोहली और अनुष्का शर्मी की इस जोड़ी की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है,जो रिंग सेरमनी की तस्वीर बतायी जा रही है।

अगर खबरों की माने तो अनुष्का को अपना बनाने के लिए विराट कोहली ने उनके हाथ में करीब 1 करोड़ के दाम वाली रिंग को पहनाया था। बेहद मंहगी और खूबसूरत दिख रही इस रिंग को पाने में विराट को करीब तीन महीन का इतंजार करना पड़ा। वहीं सूत्रों के हवाले ये भी खबरे भी सामने आयी कि इसे आॅस्ट्रिया से खास बनाकर मंगवाया गया था।

अनुष्का के लंहगा में जड़ा था हीरा

1 करोड़ की रिंग और 32 दिनों में 67 लोगो द्वारा बना हीरे का लहंगा, जाने कितनी शाही थी कोहली की विराट शादी 3

फैशन डिजाइनर सब्यासांची द्वारा खास तरीके से डिजाइन किया गया लंहगा अनुष्का शर्मा ने पहन रखा था,जिसको लेकर खुद सब्यासांची ने अपने इस्टाग्राम से अनुष्का और विराट की कुछ तस्वीरे शेयर की है।

1 करोड़ की रिंग और 32 दिनों में 67 लोगो द्वारा बना हीरे का लहंगा, जाने कितनी शाही थी कोहली की विराट शादी 4

सभयसाची ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस लंहगे को बनाने में करीब 32 दिनो का वक्त लगा,वहीं इसे 67 कारीगरों ने मिलकर बनाए थे। इसकी सिलाई में मशीन को नहीं यूज किया गया,पूरी कढ़ाई को हाथों से की गयी।

इसकी खास बात यह रही कि इसमें हीरों को खास तरीके से जड़ा गया,जो रोशनी में बेहद खुबसुरत लग रहा था,जिसकी वजह से यह अंदाजा लगाया गया था कि हीरों से जड़े इस लंहगे की कीमत कई करोड़ रही होगी.

बोरगो रेसाॅर्ट में किया गया भव्य इवेंट

1 करोड़ की रिंग और 32 दिनों में 67 लोगो द्वारा बना हीरे का लहंगा, जाने कितनी शाही थी कोहली की विराट शादी 5

इटली की टस्कनी के पास बोरगो रेसाॅर्ट में किए गए शादी के इस समारोह को बेहद ही निजी रखने की कोशिश किया गया।बेहद सुरक्षित जगह माने जाने वाली यह जगह शहर से काफी दूर बतायी जा रही है,जहां से मीडिया को भी काफी दूर रखा गया।

Leave a comment