इटली में शादी के बाद इस देश में हनीमून मनायेंगे विराट और अनुष्का, अनुष्का ने वीजा के लिए किया अप्लाई | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इटली में शादी के बाद इस देश में हनीमून मनायेंगे विराट और अनुष्का, अनुष्का ने वीजा के लिए किया अप्लाई 

इटली में शादी के बाद इस देश में हनीमून मनायेंगे विराट और अनुष्का, अनुष्का ने वीजा के लिए किया अप्लाई

भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली और बाॅलीवुड की जाने माने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के शादी की खबरें मीडिया की गलियारों में जमकर गूँज रही हैं. सूत्रों के मुताबिक यह शादी इटली में की जाएगी,जिसकी तारीख 12 से 15 दिसंबर के बीच रखी गयी है।इसी बीच अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने इस खबर को कारी अफवाह बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया है।

इटली में होगीं कोहली-अनुष्का की शादी

इटली में शादी के बाद इस देश में हनीमून मनायेंगे विराट और अनुष्का, अनुष्का ने वीजा के लिए किया अप्लाई 1

इटली में शादी को लेकर अनुष्का अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुम्बई के एयरपोर्ट पर स्पाॅट की गयी,जिसके बाद यह खबर सामने आने लगी कि वे विराट कोहली के साथ शादी करने के लिए इटली जा रही हैं.वहीं कप्तान विराट कोहली भी दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाॅट किए गए और इस बात को लगभग लगभग पुख्ता कर दिया कि आने वाले समय में विराट और अनुष्का की शादी को लेकर कोई बड़ी खबर सामने उजागर हो सकती है।

कोहली संग साउथ अफ्रीका में मनायेंगी हनीमून

इटली में शादी के बाद इस देश में हनीमून मनायेंगे विराट और अनुष्का, अनुष्का ने वीजा के लिए किया अप्लाई 2

मीडिया में अनुष्का और विराट के शादी को लेकर चल रही लगातार खबर के बीच एक और नयी बात सामने निकलकर आयी,जिसमें यह कहा जाने लगा कि अनुष्का शर्मा आगामी भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली के साथ जा सकती है।

इटली में शादी के बाद इस देश में हनीमून मनायेंगे विराट और अनुष्का, अनुष्का ने वीजा के लिए किया अप्लाई 3

सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आ रही हैं कि 22 नवंबर को अनुष्का शर्मा ने मुंबई में वीजा (अल्पकालिक पर्यटन कटैगरी) के लिए आवेदन किया था और उसके बाद अनुष्का शर्मा  का वीजा मुंबई के फ्लोरा फाउंटेन कार्यालय में भेज दिया गया है। ऐसे में यह बात कहीं जाने लगी कि कहीं उनका यह उद्देश्य दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ जाना तो नहीं हैं।

जानिए क्या है अनुष्का का प्लान

Anushka Sharma

 

 

वहीं सूत्रों में यह बात निकलकर सामने आयी कि अनुष्का शर्मा सबसे पहले दुबई जाएगी,जहां से वे अपने परिवार के साथ सिंगापुर के लिए रवाना होगी। जहां पर वह शादी की खरीदारी करेगी और वहां से लंदन होते हुए इटली के लिए रवाना हो जाएगी।

अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि क्या अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे से शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएगे या फिर उनके चाहने वाले को और लम्बा इंतजार करना पड़ेगा।

Related posts

Leave a Reply