देर रात केपटाउन पहुंची टीम इंडिया, अनुष्का और हैवी लगेज के साथ नजर आये भारतीय कप्तान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

देर रात केपटाउन पहुंची टीम इंडिया, अनुष्का और हैवी लगेज के साथ नजर आये भारतीय कप्तान 

देर रात केपटाउन पहुंची टीम इंडिया, अनुष्का और हैवी लगेज के साथ नजर आये भारतीय कप्तान

श्रीलंका के खिलाफ जबरदस्त तरीके से जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम अब अगले मिशन पर पहुंच चुकी है। साउथ अफ्रीका की सरजमी पर उतर चुकी टीम इण्डिया को मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट,छह वनडे और तीन टी20 मैचोॆ की लम्बी श्रृंखला खेलनी है।

विराट एंड कम्पनी पहुंची केपटाउन

After a long flight #TeamIndia make their way to the team hotel here in Cape Town, South Africa ??

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

आईसीसी के टेस्ट रैंकिग में नंबर-1 पर काबिज टीम इण्डिया देर रात मुम्बई के एयरपोर्ट से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुई थी,जिसमें कप्तान विराट कोहली भी अपनी वाइफ अऩुष्का शर्मा के साथ शामिल थे।

केपटाउन पहुंच चुकी टीम इण्डिया को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को खेलना है,जिसका पहला मुकाबला केपटाउन के न्यूलैण्ड क्रिकेट स्टेडियम में साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाफ खेलना है।

नहीं जीत सकी एक भी सीरीज

देर रात केपटाउन पहुंची टीम इंडिया, अनुष्का और हैवी लगेज के साथ नजर आये भारतीय कप्तान 1

बेहद चुनौती से भरे इस सीरीज में भारतीय टीम को सीरीज में जीत हासिल करने के लिए अतिरिक्त दबाव रहेगा।इसका प्रमुख कारण टीम इण्डिया ने अभी तक साउथ अफ्रीका की सरजरमी पर कोई भी सीरीज नहीं जीत है।

शास्त्री से लेकर रहाणे ने कहीं ये बातें

Image result for ravi shastri with rahane

इसी बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इण्डिया टूडे से किए गए खास बातचीत में कहा कि,’अगले 18 महीनें का समय ही भारतीय टीम को ठीक तरीके से परिभाषित कर सकता है।’

इसके अलावा टेस्ट टीम के वाइस कप्तान अजिक्य रहाणे ने भी स्वीकार किया है कि,’भारतीय टीम का अगला साउथ अफ्रीका का दौरा बेहद चुनौती भरा होगा और वहां पर जीत हासिल करने की लिए हमें अपना शत-प्रतिशत देना पड़ेगा।’

धवन को लेकर बरकरार संस्पेंस

Image result for dhawan injury

हालांकि इसी बीच सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में खेलना सदिंग्ध माना जा रहा है। इसका कारण उनके बाए टखने मेंं चोट को बताया जा रहा है।

इसी बीच बीसीसीआई ेके सीनियर अधिकारी ने कहा कि,’शिखर धवन के टखने की चोट की जांच की गयी,जिसमें एमारआई से लेकर अन्य महत्वपूर्ण जांच किए गए।हालांकि अभी तक फिजियों ने राष्ट्रीय टीम के चयनकर्ताओं को कोई भी रिपोर्ट अभी तक नहीं सौपी है।ऐसे में यह अभी पूरी तरह नहीं कहा जा सकता कि वह सीरीज के पहले टेस्ट में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे कि नहीं।’

Related posts

Leave a Reply