महेंद्र सिंह धोनी के अलावा साक्षी धोनी को पसंद है ये क्रिकेटर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा साक्षी धोनी को पसंद है ये क्रिकेटर 

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा साक्षी धोनी को पसंद है ये क्रिकेटर

क्रिकेट की दुनिया में सबसे सफल कप्तानो में से एक भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान में न जाने कितने अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आमतौर पर मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं और उनकी पत्नी साक्षी भी मीडिया से दूरी बनाकर ही रखती है. हालांकि, इनके चाहने वाले इन दोनों के बारे में कुछ न कुछ जानना ही चाहते हैं. आज हम आपकों साक्षी धोनी के 2 पसंदीदा क्रिकेटरों के बारे में ही बताएंगे.

2010 में की थी साक्षी ने एम एस धोनी से शादी

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा साक्षी धोनी को पसंद है ये क्रिकेटर 1

साक्षी शादी से पहले एमएस धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक थी. अपने इस प्रशंसक से भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून में शादी कर ली थी. धोनी और साक्षी का अफेयर काफी टाइम तक सीक्रेट रहा, इनकी शादी भी बेहद शांति से प्लान की गई थी.

साक्षी का जन्म एक सामान्य से परिवार में हुआ था. उस वक्त उनका परिवार देहरादून में ही रहता था, लेकिन साक्षी के जन्म के बाद उनके पिता काम के लिए रांची चले आए थे.

धोनी के बल्लेबाजी की कायल

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा साक्षी धोनी को पसंद है ये क्रिकेटर 2

साक्षी धोनी शुरूआत से ही महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की कायल थी. उन्हें धोनी के लम्बे-लम्बे छक्के काफी पसंद है. एमएस धोनी अगर मैदान में छक्के-चौकों की बरसात कर रहे हैं, तो इसके पीछे उनकी पत्नी साक्षी का भी बढ़ा हाथ है.

वह हर समय धोनी को काफी सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं और लगभग उनके हर मैच के दौरान स्टेडियम में बैठकर उनका हौसलाअफजाई करते हुए नजर आती है.

साक्षी को धोनी के साथ कोहली की बल्लेबाजी भी पसंद

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा साक्षी धोनी को पसंद है ये क्रिकेटर 3

indianewsread पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, साक्षी धोनी के 2 पसंदीदा क्रिकेटरों में एक नाम, तो उनके खुद के पति महेंद्र सिंह धोनी का है. वहीं वह वर्तमान कप्तान विराट कोहली की भी एक बहुत बड़ी फैन है.

उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा विराट कोहली की बल्लेबाजी भी काफी पसंद है. बता दें, कि साक्षी धोनी को क्रिकेट की काफी समझ है, वह भारत या चेन्नई सुपर किंग्स का कोई भी देखना भूलती नहीं है.

 

Related posts