पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरिज में आर्चर देंगे ऑडिशन : मॉर्गन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोफ्रा आर्चर को विश्वकप टीम में जगह देने के सवाल पर खुलकर बोले कप्तान ओएन मॉर्गन, कही ये बात 

जोफ्रा आर्चर को विश्वकप टीम में जगह देने के सवाल पर खुलकर बोले कप्तान ओएन मॉर्गन, कही ये बात

वर्ल्ड कप जीतने के मुख्य दावेदार और पिछली 10 सीरीज में बिना हारे खेल रही इंग्लैंड की टीम जो इस समय एकदिवसीय क्रिकेट में दुनिया की नंबर 1 टीम भी हैं अब आर्चर को एकदिवसीय क्रिकेट में मौका देने जा रही है. जिससे वर्ल्ड कप के पहले वो अपनी गेंदबाजी को और भी ज्यादा मजबूत कर लें और वर्ल्ड कप में अपनी दावेदारी को और ज्यादा बढ़ा दें.

मॉर्गन ने भी की आर्चर की गेदबाजी की तारीफ

जोफ्रा आर्चर को विश्वकप टीम में जगह देने के सवाल पर खुलकर बोले कप्तान ओएन मॉर्गन, कही ये बात 1

अभी कुछ महीने पहले ही इंग्लैंड की टीम में शामिल होने के हकदार बने आर्चर के बारे में बोलते हुए इंग्लैंड टीम के कप्तान मॉर्गन ने कहा कि

“वो बहुत ही तेज गेदबाजी करता है. आर्चर पारी की शुरुआत में और पारी के अंत में भी अच्छी गेदबाजी कर सकता है, जो टीम के लिए काफ़ी अच्छा हो सकता है. वर्ल्ड कप टीम के लिए अभी आर्चर के दरवाजे बंद नहीं हुए है वो अभी भी टीम में शामिल हो सकते हैं. हम उनको पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरिज में मौका देने जा रहे है, उसके बाद ही वर्ल्ड कप टीम का चयन होगा.”.

मॉर्गन ने आगे कहा, कि

“जीत का कोई फ़ॉर्मूला नहीं होता जीतने के लिए हमेशा ही टीम के खिलाड़ियों को अच्छा क्रिकेट खेलना पड़ता है.”

मॉर्गन ने और कहा, कि

“हम बस अपने आत्मविश्वास को बरकरार रखेंगे और वर्ल्ड कप जीतने की कोशिश करेंगे.”

2015 वर्ल्ड कप के बाद एकदिवसीय क्रिकेट में बहुत बेहतर खेली है इंग्लैंड की टीम

जोफ्रा आर्चर को विश्वकप टीम में जगह देने के सवाल पर खुलकर बोले कप्तान ओएन मॉर्गन, कही ये बात 2

2015 वर्ल्ड कप में ख़राब खेलने के बाद इंग्लैंड की टीम ने अपनी टीम में बहुत बदलाव किया और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. 2011 और 2015 वर्ल्ड कप दोनों में होस्ट करने वाली टीम ने ही खिताब पर कब्ज़ा किया है, जिस कारण इस बार इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार बनी हुई है.

मॉर्गन ने कहा कि

“इस बार के वर्ल्ड कप में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेंगे. वर्ल्ड कप से पहले 1 मैच आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरिज से हमें वर्ल्ड कप से पहले लय पकड़ने में मदद मिलेंगी, जो टीम के लिए काफ़ी अच्छा है. हमने पिछले 3 सालों से बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है, जो हम वर्ल्ड कप में भी बरक़रार रखना चाहेंगे”.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts