तीरंदाज़ के तीर ने एक 15 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी ब्रिजेश साहिनी के मस्तिष्क को भेदा

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के विश्वप्रगति स्पोर्ट्स क्लब में 15 वर्षीय बालक (ब्रिजेश साहिनी) के मस्तिष्क को एक तीर भेद गया । यह हादसा उस वक्त हुआ जब साहिनी अपनी क्रिकेट की बाल उठाने गए थे, और वहा चल रहे तीरंदाजी अभ्यास के दौरान एक तीरंदाज़ के निशाने के बीच आ गए । उनकी जान बचाते हुए सर्जरी द्वारा इस तीर को उनके मस्तिष्क से निकाल लिया गया है, और साहिनी अब खतरे से बाहर है । यह घटना होने से पूर्व वहा चल रहे तीरंदाजी अभ्यास के दाहिने तरफ वाली जगह पर साहिनी क्रिकेट खेल रहे थे ।

एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन ने विश्वप्रगति स्पोर्ट्स क्लब के सुपरवाईज़र बिपिन बिहारी को गिरफ्तार कर लिया है । एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा : ‘’ एक 17 वर्षीय स्टेट लेबल तीरंदाज़, जो प्रतियोगिता का अभ्यास कर रहे थे, उन्होंने 70 मीटर की दूरी से एक तीर छोड़ा, इससे पहले की तीर उनके निशाने पर लगता, अचानक ही साहिनी निशाने के बीच में आ गए ।‘’

साहिनी के पिता एक ऑटोरिकसा चालक है, और उनका परिवार बोरिव्ली के गणपति पाटिल नगर में रहता है । साहिनी जो क्रिकेट प्रैक्टिस कर रहे थे, वो केवल बाल उठाने तीरंदाजी अभ्यास स्थल पर चले गए थे ।

इस हादसे में लीन 17 वर्षीय तीरंदाज़ को भी पुलिस गिरफ्तार करने वाली है । बिहारी और तीरंदाज़ दोने के खिलाफ लापरवाही और गंभीर चोट के कारण का आरोप दर्ज किया गया है ।

Related Topics