विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार हुआ "क्लीन बोल्ड" ?? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार हुआ “क्लीन बोल्ड” ?? 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप सच है उया सिर्फ अफवाह ?

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आजकल अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओ मे है. दो साल से एक दुसरे को डेट कर रहे अनुष्का और कोहली का रिश्ता टूटने की कगार पर है.

सूत्रों की माने तो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बातचीत आजकल बिलकुल बंद है. विराट कोहली जल्द ही शादी करना चाहते है, जबकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी अपने फ़िल्मी करियर को ध्यान मे रखते हुए अभी शादी करने के लिए राज़ी नहीं है.

सूत्रों की माने तो विराट कोहली अनुष्का शर्मा को शादी के लिए प्रपोज कर चुके है जो कि अनुष्का शर्मा ठुकरा चुकी है ,यही मुख्य वजह है जिसके कारण दोनों की बातचीत बंद है .

अभी कुछ दिनों पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने एक दुसरो को इंस्टाग्राम अकाउंट  पर अनफोलो कर दिया है, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर तेजी से सोशल मीडिया वेबसाइट पर फ़ैल गयी.

विराट कोहली अनुष्का को लेकर काफी गंभीर है एक वेबसाइट की माने से अनुष्का शर्मा का फिल्मो मे किसिंग सीन करना विराट को बिलकुल पसंद नहीं है, इसको लेकर विराट और अनुष्का मे कई बार मतभेद भी हो चुका है .

2014 मे रणवीर सिंह से ब्रेकअप के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले और दोनों मे गहरी दोस्ती हो गयी, और जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार मे बदल गयी. 

2014 मे भारतीय टीम न्यूज़ीलैण्ड खेलने गयी वहा अनुष्का शर्मा विराट से मिलने पहुंची उसके बाद दोनों की 1 फोटो सोशल मीडिया मे छा गयी, तभी से दोनों के प्यार की किस्से आम होगे गए. 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुयी है, कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है .

फिलहाल विराट कोहली को श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली टी-ट्वेंटी श्रृखला के लिए आराम दिया गया है, और अनुष्का भी इन दिनों शूटिंग से फ्री है, हो सकता है की जल्द ही ये दोनों लव बर्ड फिर एक साथ नज़र आये. हालाँकि हालात को देखते हुए इसकी सम्भावना काफी कम है, क्यूंकि विराट बिलकुल सेट है, और अब वो अपने प्यार को एक नाम देना चाहते है, जबकि अनुष्का अभी इसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है.

Related posts

Leave a Reply