अंडर19 विश्व कप में अर्जुन और देवदत्त को नहीं मिली जगह फैन्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंडर-19 विश्व कप टीम में अर्जुन तेंदुलकर और देवदत्त पडीक्कल नहीं, फैन्स ने ज़ाहिर की निराशा 

अंडर-19 विश्व कप टीम में अर्जुन तेंदुलकर और देवदत्त पडीक्कल नहीं, फैन्स ने ज़ाहिर की निराशा

भारतीय क्रिकेट लगातार आगे जा रहा है. जिसका सबसे बड़ा कारण है की हमारे युवा खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जो हमें अंडर19 विश्व कप में पिछले समय नजर आया था. अब एक बार से अंडर19 विश्व कप करीब आ गया है. जिसके लिए अब भारत ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है. टीम में अर्जुन तेंदुलकर का नाम ना देखकर फैन्स बहुत निराश है.

अंडर-19 विश्व कप टीम में अर्जुन तेंदुलकर का नाम ना देख फैन्स हुए निराश

अंडर-19 विश्व कप टीम में अर्जुन तेंदुलकर और देवदत्त पडीक्कल नहीं, फैन्स ने ज़ाहिर की निराशा 1

आज भारत ने अंडर-19 विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. ये टूनामेंट जनवरी और फ़रवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला जायेगा. जहाँ पर भारतीय टीम अपना ख़िताब बचाने के लिए उतरेगी. इस टूनामेंट के लिए प्रियम गर्ग को टीम का कप्तान बनाया गया है.

जबकि ध्रुव चंद जुरेल को उपकप्तान बनाया गया है. देवदत्त पडीक्कल को भी उम्र ज्यादा होने के कारण जगह नहीं मिली है. इस टूनामेंट के लिए चुनी गयी टीम में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे और आलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर को जगह नहीं मिली है.

जिसका सबसे बड़ा कारण था की उनकी उम्र अब 20 वर्ष हो गयी है. जिसके कारण वो नियमो के कारण टीम में अपनी जगह नहीं बना पायें. लेकिन फैन्स उसके बाद भी सोशल मीडिया पर जूनियर तेंदुलकर को टीम में ना देखकर अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं.

यहाँ देखें फैन्स के ट्वीट

Related posts