अर्जुन तेंदुलकर नाम के फेक अकाउंट से हो रहे विवादित ट्वीट, अब सचिन तेंदुलकर ने बताई सच्चाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अर्जुन तेंदुलकर नाम के अकाउंट से हो रहे विवादित ट्वीट, अब सचिन तेंदुलकर ने बताई सच्चाई 

अर्जुन तेंदुलकर नाम के अकाउंट से हो रहे विवादित ट्वीट, अब सचिन तेंदुलकर ने बताई सच्चाई

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हाल में ही भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर भी गये थे. जहां उन्होंने दो मैचों की यूथ टेस्ट सीरीज खेली थी. हालाँकि, वहां वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. इस दौरे के बाद से बतौर क्रिकेटर अर्जुन के खेल में काफी ज्यादा सुधार हो चूका है और अब वह आगे ही बढ़ते ही जा रहे हैं.

अर्जुन तेंदुलकर के नाम से किया गया फेक ट्वीट

अर्जुन तेंदुलकर

इसी बीच सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, उनके नाम का एक फेक ट्विटर अकाउंट बनाया गया है और उनके इस अकाउंट से भारतीय टीम से जुड़े मुद्दों को लेकर ट्वीट किया जा रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर की फेक अकाउंट पर एक्शन लेने की अपील

सचिन तेंदुलकर

आपको बता दें, कि जिस अर्जुन तेंदुलकर के फेक ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया गया था. ऐसे में उनके पापा सचिन तेंदुलकर ने उस बार में सभी को ट्विट कर बताया कि अर्जुन के नाम से जो ट्विटर अकाउंट से चल रहा है वह झुठा है.

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर से अपील की है कि इस पर कोई एक्शन लें और उस अर्जुन के नाम से बने ट्विटर अकाउंट को बंद करें. गौरतलब है कि इससे पहले भी सचिन अपनी बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर काफी परेशान रहे थे जब ट्विटर पर सारा के नाम से कई फर्जी अकाउंट बनाए गए थे.

यहाँ देखें सचिन तेंदुलकर द्वारा किया गया ट्वीट

शेन वार्न

सचिन तेंदुलकर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मेरा बेटा अर्जुन और बेटी सारा का कोई ट्विटर अकाउंट नहीं हैं. यह अकाउंट अर्जुन गलत तरीके से गलत तरीके से चल रहा है. हस्तियों और संस्थानों के बारे में गलत चीजें पोस्ट कर रहा है. मैं ट्विटर इंडिया से अनुरोध करता हूं कि इसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए”

Related posts