श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को बताया लम्बी रेस का घोड़ा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को बताया लम्बी रेस का घोड़ा 

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को बताया लम्बी रेस का घोड़ा

इन दिनों बांग्लादेश क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर है। टीम का श्रीलंका के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है। इसे देखकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने कहा है कि बांग्लादेश को विश्वकप 2023 की तैयारी करनी चाहिए। रणतुंगा बांग्लादेशी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं। बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में बहुत ही उम्दा किस्म का प्रदर्शन किया है।  आईपीएल के बीच और चैम्पियन्स ट्राफी के पहले विराट और गंभीर के लिए आ सकती है बीसीसीआई से बड़ी खबर

अर्जुन ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों की सराहना की है और टीम मैनेजमेंट को सलाह दी है कि 2023 विश्व कप के लिए तैयारी करवायें। उन्होंने कहा है, ”टीम में बहुत से युवा खिलाड़ी हैं, जिनमें असाधारण प्रतिभा है। जब हमने 1996 में विश्वकप जीता था तब हमारे पास एक लम्बी रणनीति थी। लिहाजा इस टीम को भी एक रणनीति बनानी चाहिए। मुझे लगता है कि बांग्लादेश हमारी तरह ही खेल रही है। मुझे यकीन है ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

रणतुंगा ने क्रिक बज्ज से बात करते हुए कहा, ”मैंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को सलाह दी है कि विश्वकप 2023 की तैयारी शुरू कर दें। इस टीम के अंडर 19 और अंडर 23 के खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है, क्यों कि इन खिलाड़ियों में अच्छी क्रिकेट खेलने की क्षमता है।”

उन्होंने मुस्तफिजुर रहमान का जिक्र करते हुए कहा, ”टीम को अभी से तैयारी में जुट जाना चाहिए और एक योजना तैयार करनी चाहिए। इस टीम में मुस्तफिजुर रहमान जैसे कई गेंदबाज हैं जो बहुत ही अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इसलिए इन खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।”  मौजूदा टेस्ट सीरीज में दो बार सुपरमैन अवतार में दिखने वाले इस भारतीय खिलाड़ी ने बताया कौनसा कैच था सबसे यादगार

रणतुंगा का मानना है कि बांग्लादेशी खिलाड़ी लम्बी रेस के घोड़े की तरह है। उनमें अपार संभावनाऐं हैं। बतां दें कि बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलकर एक इतिहास रच दिया है। दरअसल श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश ने अपना 100 वां टेस्ट मैच खेला है और इस टेस्ट मैच में जीतना किसी मील के पत्थर जैसा है।

Related posts