aron finch retirent date

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। इस टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है जिसकी कप्तानी एरॉन फिंच (Aron Finch) के हाथों में दी गयी है। बता दें कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद अगले साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है। लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगने वाला है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा मालूम चला है कि कल यानी की शनिवार 10 सितंबर को ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद के कप्तान एरॉन फिंच (Aron Finch) एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं जिसके बारे में यहां जानेंगे।

एरॉन फिंच करेंगे बड़ी घोषणा

बड़ी खबर: टी-20 विश्व कप से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, कप्तान ने लिया संन्यास का फैसला 1
Aron Finch

पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप की बात करें तो किसी को भी उम्मीद नहीं था कि ऑस्ट्रेलिया यह खिताब अपने नाम करेगी। लेकिन एरॉन फिंच (Aron Finch) की कप्तानी में टीम ने यह कर दिखाया।

सेमीफाइनल में पाकिस्तान को आखिरी पलो में हराकर और फिर फाइनल में न्यूजीलैंड को शिकस्त देकर ऑस्ट्रेलिया ये खिताब जीतने में कामयाब हुई थी। इस साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हो रहा है और फिर से एक बार टीम की कप्तानी एरॉन फिंच (Aron Finch) के हाथों में ही है। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि यह खिताब फिर से एक बार ऑस्ट्रेलिया के ही नाम होने वाला है।

इस टूर्नामेंट के बाद अगले साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है लेकिन उससे पहले ही एरॉन फिंच (Aron Finch) वनडे फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करने वाले हैं। टेलीग्राफ के एक रिपोर्ट के अनुसार एरॉन फिंच अपने संन्यास की घोषणा कल यानी की शनिवार 10 सितंबर को कर सकते हैं।