एरोन फिंच ने सहवाग के साथ साझा की तस्वीर, बोला मुकाबले से पहले लेजेंड का साथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग के टिप्स के साथ मैदान पर उतरेंगे फिंच, बन सकते है कुछ बड़े रिकॉर्ड 

वीरेंद्र सहवाग के टिप्स के साथ मैदान पर उतरेंगे फिंच, बन सकते है कुछ बड़े रिकॉर्ड

आज आईपीएल का 44वां मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमे किंग्स 11 पंजाब और कोलकाता के बीच रोमांचक मुकाबला चल रहा है. तो एरोन फिंच ने सोशल मीडया पर एक ख़ास तस्वीर साझा की है और बताया की आज मैदान में आने से एक दिन पहले उन्होंने टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग से ख़ास टिप्स लिए हैं. तो ऐसे में आज के मुकाबले में देखना दिलचस्प होगा की आखिर फिंच सहवाग से ली गई टिप्स का कितना इस्तेमाल करते हैं.

Good to see 2⃣ great players together ? #LivePunjabiPlayPunjabi #KXIPvKKR

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

इंदौर के होलकर स्टेडियम में चल रहे मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है और कोलकाता मैदान में धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रही है. कोलकाता के बल्लेबाज आज विस्फोटक अंदाज में नजर आ रहे हैं और एक के बाद एक मैदान में चौंके और छक्कों को बारिश होती नजर आ रही है.

तो वहीं किंग्स 11 पंजाब के खिलाड़ी अभी मैदान में पसीना बहा रहे हैं. अब देखना होगा की पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्या करते हैं. जैसा की एरोन फिंच ने एक दिन पहले सहवाग से ख़ास टिप ली है तो देखना होगा की वो क्या कमाल करते हैं.

Learning from the legend @virendersehwag at practice yesterday!

A post shared by Aaron Finch (@aaronfinch5) on

दरअसल एरोन फिंच ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक ख़ास तस्वीर शेयर की है और उसमे लिखा “मैच से पहले प्रक्टिस सेशन में लेजेंड सहवाग सर के साथ टिप लेते हुए.” इस तस्वीर में सहवाग बैठे नजर आ रहे हैं और एरोन फिंच मैदान में घुटनों के बल बैठे दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि, सहवाग पंजाब के खिलाड़ियों को ट्रेंड कर हैं और उनको टिप्स देते हैं.

तो अब देखना होगा की क्या आज एरोन फिंच सहवाग के टिप्स का पालन करते हुए मैदान में अपनी विस्फोटक पारी खेलेंगे.

Related posts

Leave a Reply