मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, लगे हैं ये गंभीर आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गैरजमानती वारंट, लगे हैं ये गंभीर आरोप 

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गैरजमानती वारंट, लगे हैं ये गंभीर आरोप

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के परिवारिक मामले वाला विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, मोहम्मद शमी के पारिवारिक मामले वाला विवाद थमने के बजाय और भी बढ़ता ही जा रहा है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दूसरी लड़कियों से नाजायज संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा मैच फिक्सिंग, रेप और अटेम टू मर्डर जैसे गंभीर आरोप भी लगाये हैं.

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गैरजमानती वारंट, लगे हैं ये गंभीर आरोप 1

पश्चिम बंगाल की अलीपुर की अदालत ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मोहम्मद शमी और उनके भाई हासिद अहमद को अदालत ने 15 दिन के भीतर सरेंडर करने को कहा है.

कोलकाता कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि अगर 15 दिनों के अंदर मोहम्मद शमी कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शमी टेस्ट सीरीज खेलने में हैं व्यस्त

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गैरजमानती वारंट, लगे हैं ये गंभीर आरोप 2

बता दें, कि मोहम्मद शमी वर्तमान में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है. हसीन जहां ने 8 मार्च, 2018 को कोलकाता के लाल बाजार के पुलिस मुख्यालय में अत्याचार, शारीरिक शोषण और मानसिक उत्पीड़न का केस दर्ज किया था और तब से मोहम्मद शमी के खिलाफ आदालत में केस चल रहा है.

हसीन जहां की वजह से पहले भी प्रभावित हो चूका है शमी का क्रिकेट करियर

मोहम्मद शमी के खिलाफ जारी हुआ गैरजमानती वारंट, लगे हैं ये गंभीर आरोप 3

हसीन जहां के आरोपों के चलते बीसीसीआई ने शमी को साल 2018 के कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल नहीं किया था और उनके खिलाफ मैच फिक्सिंग की जाँच की थी. हालांकि, शमी निर्दोष पाए गए थे और बीसीसीआई ने दोबारा उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट में लिया था.

3 मार्च 2018 को हसीन जहां ने मीडिया के सामने शमी पर नाजायज संबंध के गंभीर आरोप लगाये थे. इसके बाद मैच फिक्सिंग व अन्य बड़े आरोप लगाये थे.

Related posts